सुबह सुबह पकड़े गए तीन एटीएम लुटेरे, स्कॉर्पियो जब्त..

सुबह सुबह पकड़े गए तीन एटीएम लुटेरे,
स्कॉर्पियो जब्त..
साइबर क्राइम को लेकर खुफिया विभाग ने सभी बैंकों को पहले ही किया था आगाह..

लोगों के सतर्कता से पकड़े गये लुटेरे..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट

5/1/2022

साइबर क्राइम से जुड़ी एक बड़ी खबर बक्सर शहर के पिपरपाती रोड की है जहाँ बुधवार की सुबह के तकरीबन नौ बजे तीन एटीएम लुटेरों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी छपरा के बताए जाते है इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक लुटेरे पीपी रोड स्थित मिलाप होटल के समीप एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन से लाखो रुपयों लूटने की कोशिश कर रहे थे तभी स्थानीय लोगों को इनपर संदेह हुआ तो लोगों ने दो युवकों को पकड़ कर पिटाई की। वही सूचना मिलते ही तुरंत नगर थाना पुलिस और डीआईयू टीम मौके पर पहुँच आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरों ने अपने एक अन्य साथी का भी लोकेशन दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। गिरफ्तार तीनो युवकों की पहचान छपरा जिला के नगर थाना क्षेत्र के मोना अहिरटोली निवासी प्रकाश कुमार,पिता- शम्भू प्रसाद,दूसरा शुभम कुमार,पिता- शंतनु प्रसाद,ग्राम- साहिबगंज सोनपती तथा रवि कुमार के रूप में हुई है।

जांच में जुटी पुलिस टीम के मुताबिक इनके पास से एक स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की गई है जो कि पिपरपाती रोड में ही खड़ी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार लुटेरों का गिरोह बक्सर के पीपी रोड स्थित सिटी सेंटर नामक होटल में ठहरा हुआ था। फिलहाल, इनके पास से बरामद मोबाइल फोन ,पेनड्राइव इत्यादि के आधार पर जांच शुरू है।

बताया जा रहा है कि बक्सर के खुफिया विभाग ने जिले के तमाम बैंकों को पहले ही आगाह कर दिया था कि साइबर क्राइम की घटना हो सकती है इसी बीच बुधवार सुबह एटीएम मशीन तोड़ने की घटना सामने आई।

BiharBuxarLutera