महिला सॉफ्ट टेनिस क्रिकेट के नेशनल मैच में शामिल हुई आरा की दो बेटियाँ

महिला सॉफ्ट टेनिस क्रिकेट के नेशनल मैच में शामिल हुई आरा की दो बेटियाँ

13वें राष्ट्रीय महिला सॉफ्ट टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 में बिहार का प्रतिनिधित्व कर लौटी आरा की ये बेटियाँ

आरा, 18 नवंबर. भोजपुर की धरती हमेशा से उर्वरा रही है, चाहे वो साहित्य क्षेत्र से हो,संस्कृति की बात हो,बौद्धिकता हो या फिर खेल क्षेत्र की बात हो, भोजपुर ने समय -समय पर अपनी उपस्थिति कालचक्र के इस घूमते पहिये पर दर्ज कर इतिहास बनाया है. इसी कड़ी में भोजपुर जनपद की दो बेटियों ने
13वें राष्ट्रीय महिला सॉफ्ट टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 में बिहार का प्रतिनिधित्व कर जिले का मान बढ़ाया है. उतर प्रदेश के जौनपुर में पिछले दिनों खेले गए प्लेइंग 11 में बिहार की टीम ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया. प्लेइंग 11 में आरा की दो बालिका हर्षिता राज सरकार और अनु कुमारी शामिल हैं, जो जगदेव नगर स्थित एस. डी. ब्लू बेल्स स्कूल, की छात्रा है. दोनों ने स्कूल का मान ही नही बल्कि विद्यालय के साथ भोजपुर का मान गौरव से ऊंचा किया है. अपने स्कूल की दोनों छात्राओं के चयन से उत्साहित स्कूल के
डायरेक्टर ने दोनों छात्राओं को प्रोत्साहित कर उन्हें पुरस्कृत किया. विद्यालय में एक छोटा सा कार्यक्रम रख दोनों छात्राओ को सम्मानित किया गया. छात्राओं को सम्मानित जिला के जाने-माने अभिनेता, निर्देशक और पत्रकार ओ पी पाण्डेय तथा NSUI के जिलाध्यक्ष मनीष सिंह उर्फ दुलदुल सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर किया.

इस मौके पर ओ पी पांडेय ने बच्चों और उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप किसी कार्य को करने ले लिए अपना पूरा ध्यान उस कार्य पर एकाग्र करें, आपको सफलता जरूर मिलेगी. साथ ही उन्होंने अभिभावकों से आग्रह किया कि अपने बच्चों में छिपी प्रतिभा को बाहर आने दें, उन्हें देखें, समझें और फिर उनकी ऊर्जा को उस दिशा में जाने के लिए प्रेरित करें. वही दुलदुल सिंह ने बच्चों, अभिभावकों और स्कूल को इस मुकाम तक पहुँचने के बधाई दिया.

SD ब्लू वेल्स स्कूल के निदेशक राहुल सकरार ने हर्ष व्यक्त करते हुए सबको धन्यवाद दिया और कहा कि स्कूल बच्चों की हर जरूरतों को पूरा करेगा बस अभिभावक बच्चों को प्रोत्साहित करें.

महिला सॉफ्ट टेनिस क्रिकेट के नेशनल मैच में शामिल हुई आरा की दो बेटियाँ