मोकामा उपचुनाव को लेकर पटना के कई थानेदारों का तबादला

PATNA, indiacity live – Report – Subham Raj –  : बिहार के दो विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव को लेकर पुलिस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पटना के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीट पर आगामी 3 नवंबर को वोटिंग होनी है।उपचुनाव को देखते हुए पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के निर्देश पर पटना के आठ पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है। आठ पुलिस पदाधिकारियों में थानाध्यक्ष समेत अन्य अधिकारी शामिल हैं। एसएसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल योगदान करने का निर्देश दिया है।

घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मैआर को नवीन पुलिस केंद्र,पटना, भदौर थानाध्यक्ष निवास कुमार को नवीन पुलिस केंद्र,पटना, पंचमहला ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार को नवीन पुलिस केंद्र,पटना, मरांची थानाध्यक्ष अनिल कुमार को नवीन पुलिस केंद्र, पटना, बाढ़ थाने में तैनात जेएसआई अनिरुद्ध कुमार को घोसवरी का थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि एनटीपीसी में तैनात जेएसआई रामानुज को भदौर का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

खुशरूपुर के जेएसआई संजय कुमार सिंह को पंचमहला ओपी का अध्यक्ष और एसएसपी कार्यालय के विधि कोषांग में तैनात साकेत कुमार को मरांची का थानाध्यक्ष बनाया गया है। ये सभी पुलिस अधिकारी दो साल से अधिक समय से एक ही जगह तैनात थे। चुनाव आयोग द्वारा लागू आदर्श आचार संहिता के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इन सभी का तबादला किया गया है।

मोकामा उपचुनाव को लेकर पटना के कई थानेदारों का तबादला