मंत्री मुकेश सहनी के भाई को सरकारी कार्यक्रम में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले पर परिषद के अंदर विपक्ष हंगामा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद मंत्री मुकेश सहनी जैसे ही विधान परिषद में पहुंचे वैसे ही विपक्ष ने एक बार फिर हंगामा खड़ा कर दिया. मंत्री मुकेश सहनी के भाई को सरकारी कार्यक्रम में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले पर परिषद के अंदर विपक्ष ने आज तीसरी बार हंगामा किया है. इस वक्त की बड़ी खबर विधान परिषद से सामने आ रही है, जहां मंत्री मुकेश सहनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर एक बार फिर आरजेडी ने जोरदार हंगामा किया है.

खास बात यह है कि सदन में मुकेश सहनी को लेकर आज जब दो दफे जब पहले हंगामा हुआ तो सत्ता पक्ष बिल्कुल शांत था. लेकिन नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद सहनी जैसे ही सदन में पहुंचे, वैसे ही विपक्ष के हंगामे के बाद सत्ता पक्ष भी आक्रामक मूड में आ गया है सत्तापक्ष पूरी तरह मंत्री मुकेश सहनी के बचाव में उतर गया है सदन में विपक्ष का हंगामा देखकर सत्ता पक्ष के विधान पार्षद भी उठ खड़े हुए.

पूर्व मंत्री नीरज कुमार विपक्ष के हंगामे पर आपत्ति जताते हुए कहा कि आखिर सभापति के आदेश के बाद भी विपक्ष सदन में कैसे हंगामा कर सकता है. उधर बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने भी विपक्ष के रवैए पर कड़ी आपत्ति जताई. बीजेपी एमएलसी दिलीप जायसवाल ने तो यहां तक कह दिया कि मंत्री मुकेश सहनी के ऊपर लग रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. जायसवाल ने कहा कि वह इस मामले को साबित कर देंगे. हालांकि मंत्री मुकेश सहनी के भाई का सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने का वीडियो सबके सामने है.

bihari samchar