नीतू चंद्रा ने कंगना पर लगाया आरोप, बोलीं- 6 बार छीना काम

इंडिया सिटी लाइव 14 जनवरी : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर भी बात की और कई फिल्ममेकर और बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों पर नेपोटिज्म और स्टारकिड्स को प्राथमिकता देने का आरोप लगाया, जिसकी वजह से नए और काबिल लोगों का काम नहीं मिला. लेकिन अब उनपर भी कुछ इसी तरह का आरोप लगा है.

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने कंगना पर रिप्लेस करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि कंगना की वजह से उनको छह फिल्मों से बाहर होना पड़ा. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,”तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए मेकर्स ने पहले उन्हें चुना था. बाद में आर माधवन ने मुझे बताया कि किसी औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए साइन किया जा रहा है. आर माधवन ने मुझे कहा कि उन्होंने कंगना रनौत के नाम की सिफारिश की.”

इसके बाद नीतू चंद्रा ने आगे कहा,”मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ. मुझे एक साथ छह फिल्मों से बाहर किया गया था. लोगों ने मेरे फोन उठाने बंद कर दिया. मैं बॉलीवुड में कदम नहीं जमा सकी.” नीतू ने आगे कहा कि किसी प्रोजेक्ट में काम करना उनके हाथ में नहीं था. उस वक्त उन्हें लगा था कि सिर्फ हीरो और डायरेक्टर को अपनी पसंदीदा हीरोइन चुनने का हक रखता है.

नीतू ने आगे कहा,”इसकी वजह से मैं बॉलीवुड में अपने पैर नहीं जमा सकी. लेकिन अब भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं. मैं अभी आनंद एल रॉय की फिल्म की तैयारी कर रही हूं. हालांकि ये भी मेरी प्लान में नहीं था.” बता दें कि ‘तनु वेड्स मनु’ कंगना रनौत की सबसे सक्सेस फिल्मों से एक है. इसके बाद उनका करियर ऊंचाई पर पहुंच गया.

bollywood hindi newskangananeetu chandraकंगनानीतू चंद्रा