नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत जल्द,डिप्टी सीएम ने दिल्ली दौरे के बाद दिए संकेत

इंडिया सिटी लाइव(पटना)25- बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर जदयू और भाजपा के बीच चल रहा गतिरोध अब खत्म होने वाला है। सियासी गलियारे में चर्चा जोरों पर है कि जल्दी ही बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।  बिहार के उप-मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने संकेत दिए हैं कि जल्दी ही बिहार में मंत्रिमंडल क विस्तार होगा।  

गौरतलब है कि बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद और रेणु देवी दो दिनों के दिल्ली दौरे पर थे। इस दौरान दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रेलमंत्री, कपड़ा मंत्री समेत पार्टी कई बड़े नेताओं से मुलाकात की। डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के ठीक पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में जदयू और भाजपा के बीच तालमेल बहुत अच्छा है और गठबंधन की सरकार बेहतर तरीके से काम कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जल्‍द ही राज्‍य मंत्रिमंडल का विस्तार भी होगा।

गौरतलब है कि बिहार के दोनों डिप्टी सीएम दे दिल्ली दौरे पर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। दोनों डिप्टी सीएम के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात के बारे में तरह तरह की बातें हो रही थी। हालाकि कहा जा रहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान बिहार में एक महीने में राजकाज चलाने से संबंधित अनुभव साझा किए । दोनों डिप्टी सीएम ने राज्य सरकार की योजनाओं और मंत्रियों के कामकाज से संबंदित रिपोर्ट भी प्रधानमंत्री को दिया ।

bihar politicsDUPTY CMNitish Kumartarkeshwar prasad