ऑफिस के केबीन लटका मिला जूनियर इंजीनियर का शव, जांच में जुटी पुलिस

ऑफिस के केबीन लटका मिला जूनियर इंजीनियर का शव, जांच में जुटी पुलिस

– नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक स्थित कंपनी के ऑफिस में मिला जूनियर इंजीनियर का शव

हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के समीप रविवार को एक जूनियर इंजीनियर का का शव ऑफिस केबीन में संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला. इधर ऑफिस के केबीन में युवक को लटका देख कंपनी के अन्य कर्मियों ने किसी तरह केबीन खोलकर उसे आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आये. जहां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डूयूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. मृतक रितिक कुमार उर्फ जौनी नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक निवासी चंद्रभूषण पटेल का पुत्र था.मृतक रितिक कोटक इनर्जी लिमिटेड कंपनी में जूनियर इंजीनियर था.

मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के कर्मी ने बताया कि कोटक इनर्जी लिमिटेड का काम सोनपुर से हाजीपुर के बीच पाइपलाइन बिछाने का काम चल रहा है. कंपनी का ऑफिस नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक पर है. जिसमें रितिक काम करता था. लगभग दो बजे के आस-पास रितिक के परिजनों ने रितिक के मोबाइल पर फोन किया था. कई बार फोन करने पर जब रितिक ने फोन रिसिव नहीं किया तो, परिजनों ने ऑफिस के एक अन्य कर्मी को फोन कर रितिक का फोन नहीं रिसिव होने की बात कही. जानकारी के मिलते ही ऑफिस के एक कर्मी चंदन कुमार रितिक के केबीन में पहुंचा. जहां उसका केबीन अंदर से बंद था. काफी आवाज देने के बाद भी जब रितिक ने केबीन नहीं खोला तो चंदन ने ऑफिस के अन्य कर्मियों को इसकी जानकारी दी. किसी तरह कर्मियों ने अंदर से बंद केबीन को खोला,अंदर का दृष्य देख सभी के होश उड़ गये. रितिक का शव फंदे से लटका हुआ था.कर्मियों ने रितिक को नीचे उतारा गया और इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आये. जहां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. कंपनी के लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी की रितिक के परिजनों व पुलिस को दी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सुनील कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिजनों व कंपनी के कर्मियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी गयी.

मृतक के घर पर मौत की खबर मिलते ही मचा कोहराम

रितिक की मौत की खबर जैसे की घर पर मिली मृतक के घर पर कोहराम मच गया. आनन-फानन में आनन-फानन में मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में रितिक का शव देख मृतक की मां व घर के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था. मृतक की मां अपने पुत्र का शव देख चित्कारमार कर रोने की आवाज सून आस-पास जुटे अन्य लोगों की आंखे भी नमन हो गयी थी. कंपनी के कर्मियों ने बताया कि रतिक की नवंबर माह में रितिक की शादी होने वाली थी. शादी के लिए मैरेज हॉल की बुकिंग के लिए बात भी हो गयी थी. हालांकि मृतक के पिता ने नवंबर महा में रितिक की शादी की बात से इंकार करते हुए बताया कि रितिक के फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या की गयी है.

BiharHajipu