8 मार्च को पटनाइटस की होली में ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम के तहत रंग भरेंगे खेसारीलाल यादव

8 मार्च को पटनाइटस की होली में ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम के तहत रंग भरेंगे खेसारीलाल यादव

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: रंगों का त्‍योहार होली इस बार पटना के लिए लोगों के लिए खास होने वाला है, क्‍योंकि इस होली 8 मार्च 2020 को राजधानी पटना के दानापुर बिहटा रोड स्थित हंगामा वर्ल्‍ड वाटर पार्क में ‘रंग बरसे’ महोत्‍सव का आयोजन किया जा रहा है। इस महोत्‍सव के मुख्‍य आकर्षण होंगे भोजपुरी के इंटरनेशनल स्‍टार खेसारीलाल यादव और सुपर हॉट अदाकारा काजल राघवानी, जो पटनावासियों के साथ हंगामा वर्ल्‍ड वाटर पार्क होली में खुशी के रंग भरेंगे।

ये जानकारी आज राजधानी पटना स्थित पटना हवेली में हंगामा वर्ल्‍ड वाटर पार्क के निदेशक राहुल कुमार, रोहित सिन्हा और धनंजय सिन्हा ने संयुक्‍त रूप से संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान दी। उन्‍होंने बताया कि होली भारत का सबसे बड़ा और महत्‍वपूर्ण त्‍योहार है, जिसे सभी धर्मों के लोग उल्‍लास के साथ मनाते हैं। इसलिए इस बार हंगामा वर्ल्‍ड वाटर पार्क ने होली को पटना के लोगों के लिए यादगार बनाने के लिए वृहत प्‍लेटफॉर्म पर ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम का आयोजन किया है। कार्यक्रम का उद्देश्‍य है होली में विशुद्ध मनोरंजन।

उन्‍होंने बताया कि ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के परफॉर्मेंस के अलावा पानी डांस, ड्राय डांस, लाइव डीजे कंसर्ट, वाटर बबल्‍स, ड्राय राइडस और वाटर राइडस भी प्रमुख आकर्षण होंगे। हंगामा वर्ल्‍ड वाटर पार्क के ‘रंग बरसे’ महोत्‍सव में इंट्री के सवाल पर उन्‍होंने बताया कि 8 मार्च को इस कार्यक्रम की शुरूआत सुबह 10 बजे से होगी आौर शाम के 5 बजे तक चलेगी।

इसके लिए पटना में 10 काउंटर बनाये गए हैं, जहां से पटना के लोग टिकट पा सकते हैं। इसके अलावा इस महोत्‍सव का टिकट ऑनलाइन BookmyShow से भी प्राप्‍त कर सकते हैं। इंट्री पास महज 500 रूपये में उपलब्‍ध हैं। यानी 500 में पूरे दिन वाटर पार्क का लुत्‍फ पटना के लोग उठा सकेंगे और अपने होली को यादगार बना सकेंगे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *