किशोरी की नहर में मिली लाश.. डुबने से मौत की कयास..

मौत बनी पहेली..

किशोरी की नहर में मिली लाश..
डुबने से मौत की कयास..

नावानगर के भटौली गांव का है मामला..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..

13/2/2022

नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी की नहर में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किशोरी शनिवार की दोपहर से घर से गायब थी, उसकी तलाश लगातार की जा रही थी. इसी बीच रविवार की सुबह नहर के किनारे टहलने गए लोगों ने उसका शव नहर में बहता हुआ दिखाई दिया. तुरंत ही स्थानीय लोगों की भी मौके पर जुट गई. पुलिस को भी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाला और शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भटौली गांव निवासी शिवजी यादव की पुत्री पूजा कुमारी शनिवार की दोपहर से घर से गायब थी. उसकी खोजबीन की जा रही थी. इसी बीच रविवार की सुबह उसका शव नहर में बहता हुआ दिखाई दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
बताया जा रहा है कि किशोरी को मिर्गी की बीमारी थी. ऐसे में उसे घर से किसी की देखरेख में ही बाहर निकलने दिया जाता था उसके घर के पास ही नहर है. शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे वह घर वालों से आंख बचाकर घर से बाहर निकल गई और कब नहर के किनारे चली गई किसी को पता तक नहीं चला. ऐसे ही उसका शव बरामद होने की सूचना मिली परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है..

BiharBuxarPaheli