पटना के एक बड़े होटल में गैंगरेप, कोलकाता की इवेंट एंकर है पीडिता

पटना के एक बड़े होटल में हाईप्रोफाइल लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 2 जुलाई की बताई जा रही है. पीड़िता ने गांधी मैदान थाना में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के FIR के अनुसार 3 जुलाई को पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर शादीशुदा पीड़िता हावड़ा पहुंची जिसके बाद 4 जुलाई को जाधवपुर थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप करने का केस दर्ज कराया.दोनों पर आईपीसी की धारा 376 डी और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. अब बंगाल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद इसे पटना के गांधी मैदान थाना को आगे की कारवाई के लिए भेंज दिया है. गांधी मैदान थाना में इसको लेकर एक एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज किया गया है.

गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़िता से फोन पर बयान दर्ज किया है. 17 जुलाई को बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई को कोलकत्ता से पटना पहुंची जहां उसका 164 के तहत कोर्ट 164 का बयान दर्ज किया गया है. गांधी मैदान थानेदार के अनुसार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर जा चुकी है.दोनों आरोपी फरार हैं. इस घटना के बाद से दोनों आरोपियो का मोबाइल भी बंद है.

Bihargang rape