पटना में सरेआम चली गोली , एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

इंडिया सिटी लाइव(पटनासिटी) 25 दिसम्बर-पटना में अपराधियों ने फिर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। पटना सिटी इलाके में अपराधियों ने सरेआम एक युवक को गोली मार दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।बताया जा रहा है कि पटना सिटी का जालान परिवार आपसी रंजिश में आपस में भिड़ गया और जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान एक पक्ष ने  एक युवक को गोली मार दी।  बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष की तरफ से भी जमकर लाठी डंडे बरसाए गए हैं।  

बताते चलें कि पूरी घटना पटनासिटी के चौक इलाके की है जहां किला हाउस में शुक्रवार को गोलीबारी और मारपीट की घटना हुई. इस घटना में एक युवक को गोली लगी है, जो गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. जख्मी युवक की पहचान राजीव कुमार के रूप में की गई है, जो एक किराना दूकान चलाता है.कहा जा रहा है कि दो दिन पहले ही जालान परिवार में किला हाउस के म्यूजियम का ताला तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में हीरा कारोबारी रवि जलान के मैनेजर ने बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया था. पुलिस ने जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उसमें राजीव कुमार जो हीरा कारोबारी के मैनेजर हैं ने दो करोड़ रूपए की चोरी का भी आरोप लगाया है।  

गौरतलब है कि एक महीने पहले भी रवि जालान और मनोहर जालान के बीच विवाद हुआ था। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में एक दूसरे को फंसाने के लिए भी प्राथमिकी में बातें दर्ज कराई गई हैं।

biharnewscrimeFIRINGpatnacityPOLICE