युवा पत्रकार के असामयिक निधन से शोक.. दैनिक अखबार के युवा पत्रकार का निधन बक्सर पत्रकार संघ ने आयोजित की शहीद पार्क में शोक सभा

युवा पत्रकार के असामयिक निधन से शोक..

दैनिक अखबार के युवा पत्रकार का निधन

बक्सर पत्रकार संघ ने आयोजित की शहीद पार्क में शोक सभा

पत्रकार समाज मर्माहत..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..
19/2/2022

बक्सर जिलामुख्यालय में एक दैनिक अखबार के लिऐ कार्यरत पत्रकार शंकर दयाल वर्मा का निधन 16 फरवरी को हो गया ..अचानक उनके चले जाने से पुरा पत्रकार समाज स्तब्ध था..अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी वे हमेशा के लिऐ अपनो को छोड़ कर चले गये..अपने साथी को श्रद्धांजलि देने के लिए बक्सर पत्रकार संघ द्वारा शुक्रवार को शहीद स्मारक पर शोक सभा का आयोजन किया गया। संघ के संरक्षक रामएकबाल ठाकुर ने कहा कि उनका निधन सिर्फ उनके परिवार नहीं हमारे समुदाय को मर्माहत करने वाला है। हम सभी उनके परिवार के लिए मंगल कामना करते हैं।
संघ के महासचिव मुस्ताक हुसैन ने कहा कि एक-एक कर चार साथी पिछले कुछ वर्षों में हमें छोड़ कर चले गए। हम सिर्फ शोक मनाते रह गए। उनके लिए हमें कुछ करना चाहिए। शंकर वर्मा दैनिक जागरण से जुड़े रहे। साथ ही न्यायालय में विधिक जागरुकता टीम से जुड़े थे। संघ के संरक्षक बबलु उपाध्याय, सचिव रवि मिश्रा आदि ने शंकर दयाल वर्मा को मिलनसार व उर्जावान पत्रकार बताया। इस दौरान अविनाश उपाध्याय, कपिन्द्र किशोर, संदीप सोनू ,श्रवण तिवारी, राम किन्नकर आदि लोग उपस्थित हुए।

BiharBuxarPatrkaar