PK का CM नीतीश कुमार पर प्रहार, कहा- 2005 जैसा ही है आज का बिहार

PK का CM नीतीश कुमार पर प्रहार, कहा- 2005 जैसा ही है आज का बिहार

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद आज चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पटना पहुंच चके हैं. प्रशांत किशोर ने पहले ही यह ऐलान किया था कि दिल्ली चुनाव के बाद वो अपना पत्ता खोलेंगे.प्रशांत किशोर ने पटना पहुंचने के बाद सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि गांधी और गोडसे दोनों साथ नहीं चल सकते. प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार किसी के पिछलग्गू बन गए हैं. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार अच्छी शिक्षा नहीं दे पाए.नीतीश कुमार ने साइकिल तो बांटी लेकिन नीतीश कुमार बेहतर शिक्षा नहीं दे पाई.


प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार ने घर में बिजली पहुंचाई गई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि लेकिन आपको बता दें कि लेकिन यहां के लोगों के पास बॉल्ब और पंखा लगवा पाने से ज्यादा की क्षमता नहीं है. बिहार में सबसे ज्यादा गरीब लोग रहते हैं.

जेडीयू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सीएए और एनपीआर के मुद्दे पर लगातार पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान देने के कारण राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. पार्टी से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार इस बात को लेकर झूठ बोल रहे हैं कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने मुझे जेडीयू ज्वाइन कराया था.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *