यूपी के एक्सप्रेस वे हादसे पर PM मोदी दुखी, ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख

यूपी के एक्सप्रेस वे हादसे पर PM मोदी दुखी, ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: यूपी के एक्सप्रेस वे हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी ने हादसे पर दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ हमारी संवेदनाएं है. इसके अलावा पीएम मोदी ने घायलों के शीध्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे बस हादसे पर CM नीतीश ने जताया शोक, मुआवजे की घोषणा

इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त किया है. सीएम नीतीश ने शोक जताते हुए दुर्घटना के शिकार राज्य के लोगों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपया और घायलों को 50 हज़ार रुपया देने की घोषणा की है. बता दें कि बुधवार रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण दुर्घटना में बस सवार 14 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 24 से ज्यादा लोग घायल हुए थे.

दिल्ली से मोतिहारी आ रही स्लीपर कोच बस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला खंगर के पास आगे खड़ी कंटेनर में जा भिड़ी थी जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई थी. हादसे में मारे गए अधिकांश मृतक बिहार के रहने वाले थे. घायलों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को पीजीआई लखनऊ शिफ्ट कराया गया है. मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली और बिहार के अलग-अलग शहरों के लोग शामिल बताए जा रहे हैं.

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बस को क्रेन के जरिए कंटेनर से अलग किया गया है. बस में दर्जनभर से ज्यादा यात्री फंसे थे, जिन्हें बाहर निकालने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर पहुंचे आईजी सतीश गणेश ने 14 लोगों के मरने की पुष्टि की. बस में लगभग 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. कुछ लोग सीट पर थे जबकि कुछ स्लीपर सीट पर लेटे हुए थे.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *