पूर्व मुखिया व डीलर की संदिग्घ परिस्थित रेलवे ट्रैक पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व मुखिया व डीलर की संदिग्घ परिस्थित रेलवे ट्रैक पर मिला
शव, जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर। हाजीपुर – मुजफ्फरपुर रेल खंड के दिग्घी रेलवे गुमटी गुरूवार की दोपहर एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थित में पड़ा देख स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी। सूचना मितले ही सदर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी। छानबीन के दौरान मृतक के पास से मिले आई कार्ड से उसकी पहचान सराय थाना क्षेत्र के इमदपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र भारती के रूप में की गयी। मामले की छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पातल भेजा गया। मृतक सराय प्रखंड के महम्मदपुर मझौली बुजुर्ग के पूर्व मुखिया एवं वर्तमान मे जनवितरण दुकानदार था। इधर मृतक के घर पर मौत की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मृतक के परिजन सदर अस्पतपाल पहुंचे । सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक के परिजनों हत्या का लगाया आरोप
मृतक की पुत्री जुली अपने पिता की हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पिता की मौत ट्रैन के दुर्घटना से नहीं बल्कि हत्या किया गया है। उसने बताया कि उसके पिता को फोन कर बुलाया गया था। फोन आने के बाद धमेद्र अपने बुलेट से घर से निकले थे। मृतक की पुत्री ने गांव के ही तीन लोगों पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगा रही है। उसने बताया कि इनलोगो ने एक सप्ताह पूर्व घर पर आकर पिता को धमकी दी थी और कहा था कि तुम्हारा हत्या कराकर कोटा का दुकान बंद करा देंगे। हालांकि पुलिस घटना के हर एक बिंदुओ पर जांच कर रही।

23 मई को होनी थी बेटी की इंगेजमेंट
मृतक का शव जैसे की घर पहुंचा आस-पास के सैकड़ों लोग मृतक के घर पर जुट गये। मृतक की चार पुत्री एवम एक पुत्र है,चार पुत्री में से दो पुत्री की शादी हो चुकी है, तीसरी पुत्री जुली की शादी तय हो चुकी थी। जिसकी इंगेजमेंट इसी माह 23 को होनी थी।

पोटमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत कारण स्पष्ट

मालूम हो दो टर्म धर्मेन्द्र भारती मझौली महम्दपुर बुजुर्ग के मुखिया का पद सुशोभित कर चुके थे इस बार महिला आरक्षण के तहत अपनी पत्नी को मुखिया पद पर खडा कर भाग्य आजमाए थे लेकिन सफलता नही मिली।गाव में जितने लोग है उतनी बाते बोली जा रही है, कोई हत्या तो कोई दुर्घना बता रहे है,लेकिन वास्तविकता क्या है पुलिस जांच एवम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

क्या कहते है पुलिस पदाधिकारी
इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की दिग्घी रेलवे गुमटी रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मालमे की छानबीन में जुट गयी। प्रथम दृष्टया से ट्रेन के चपेट में आने से मौत होने की बात सामने आ रही है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कारण स्पष्ट हो सकेगा।

BiharHajipurPurv mukhiya