रेलवे द्वारा गठित उच्च स्तरीय समिति का मं रे प्र के साथ उच्च स्तरीय बैठक

रेलवे द्वारा गठित उच्च स्तरीय समिति का मं रे प्र के साथ उच्च स्तरीय बैठक
हाजीपुर. रेलवे द्वारा गैरतकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (एनटीपीसी) परीक्षा परिणामों के संबंध में उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई चिंताओं और शंकाओं पर गौर करने के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा गठित उच्च अधिकार समिति के सदस्यों द्वारा बीते बुधवार को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय सोनपुर में मंडल रेल प्रबंधक नीलमणि के साथ में एक उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यालय से प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी जे के पी सिंह एवं मुख्य कार्मिक अधिकारी (औ.सं.)एस सी श्रीवास्तव सहित मंडल के सभी शाखाअधिकारी उपस्थित रहे.उच्चस्तरीय बैठक में समिति के सदस्यों के द्वारा सोनपुर मंडल में प्राप्त 27 अभ्यार्थियों के सुझाव/शंकाओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई.

साथ ही समिति के सदस्यों ने गुरूवार को आरआरबी मुजफ्फरपुर में अध्यक्ष रेलवे भर्ती बोर्ड एवं सचिव के साथ प्राप्त 31 अभ्यर्थियों के द्वारा दिए गए सुझाव पर भी चर्चा की गई.
विदित हो उच्चाधिकार समिति में अध्यक्ष के रूप में रेलवे बोर्ड में कार्यरत प्रधान कार्यकारी निदेशक (औद्योगिक संबंध) दीपक पीटर, सदस्य सचिव के रूप में कार्यकारी निदेशक स्थापना (आरआरबी) राजीव गांधी जबकि सदस्य के रूप में तीन अन्य सदस्य जिनमें पश्चिम रेलवे के मुख्य कार्मिक अधिकारी (प्रशासन) आदित्य कुमार, रेलवे भर्ती बोर्ड,चेन्नई के अध्यक्ष जगदीश अलगर एवं रेलवे भर्ती बोर्ड, भोपाल के अध्यक्ष मुकेश कुमार गुप्ता भी शामिल हुए.

BiharIndiaRailways