कार्य के दौरान सतर्क रहते हुए संरक्षा सुनिश्चित करने वाले 10 रेलकर्मियों को किया गया पुरस्कृत

हाजीपुर. रेलवे का परिचालन पूरी तरह संरक्षा के मानकों के तहत हो और यह यात्रियों के लिए पुरी तरह सुरक्षित हो सके इसके लिए सोनपुर मंडल का संरक्षा विभाग लगातार प्रयासरत रहता है. इसके लिए समय समय पर रेलखंडों का निरीक्षण किया जाता है तथा संरक्षा से जुड़े कर्मचारियों की काउंसलिंग की जाती है एवं उनके कार्यों को जांच परखा जाता है.
इसी क्रम में सोनपुर के मंडल रेल प्रबंधक नीलमणि द्वारा बुधवार को मंडल कार्यालय सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में संरक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने वाले मंडल के कुल 10 कर्मचारियों को नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया गया. ये वो कर्मचारी है जिन्होंने अपने कार्य के दौरान समय समय पर न सिर्फ अतिरिक्त तत्परता दिखाई थी बल्कि अपनी सूझबूझ तथा तत्क्षण कार्यवाई से रेलवे की संरक्षा को बढ़ावा दिया था. इस अवसर पर पुरस्कृत होने वाले कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मरेप्र ने उनके कार्यों को सबसे महत्वपूर्ण बताया, उन्होंने कहा कि आप लोगों की तत्परता और कर्मठता पर ही गाड़ियों का सुरक्षित परिचालन निर्भर करता है। उन्होंने इन कर्मचारियों से भाविष्य ने भी इसी प्रकार तत्परता से कार्य करते रहने की आशा जतायी. पुरस्कृत होने वाले कर्मचारियों में मिलटन सिकदर, हरिहर राय ,निरंजन कुमार,दरोगा राय
राजा राम,पप्पू मुरमुर धनेश्वर पासवान, दिनेश पंडित उदय राम एवं सोनू कुमार शामिल थे. इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक संजीव कुमार रॉय,वरीय मंडल संरक्षा अधिकारी विक्रमा राम , वरीय मंडल अभियंता (समन्वय) संजय कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे.

AwardedBiharHajipurrailway