दलित नेता इंजीनियर राजकुमार पासवान ने लगाई रक्षा की गुहार लिखा पत्र

उन्होंने कहा की

मैं एक राजनीतिक पार्टी युवा बिहार सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूँ! बिहार में हमारी समाजिक संगठन है दुसाध-पासवान महारैला अभियान समिति है! जिसका मैं राष्ट्रीय संयोजक हूँ! दुसाध-पासवान महारैला को सफल बनाने हेतु लगातार हमारी संगठन का जिला वार वृहत पैमाने पर कार्यक्रम चल रहे हैं! जिससे इन सभी राजनीतिक दल के माननीय नेता पासवान भाई दुसाध-पासवान महारैला कार्यक्रम और खास कर हम से काफी नाराज़ चल रहे हैं! सभी राजनीतिक दल के नेताओं को हमारे महारैला से बहुत ज्यादा खौफ और नाराजगी है कि अगर पटना के गांधी मैदान में इंजीनियर राजकुमार पासवान के नेतृत्व में महारैला सफल हुआ तो राजकुमार पासवान एक बड़ा नेता बन जाएगा! उनकी मनसा है कि किसी तरह से दुसाध-पासवान महारैला ना हो! हमारी लोकप्रियता बिहार की जनक के बीच और बिहार के दुसाध-पासवान समाज के बीच लगातार बढने के कारण हमारी हत्या करने की साजिश रची जा रही है!
जिनके नाम कुछ इस प्रकार से हैं!

अन्य पार्टी के पासवान नेतागण दुसाध-पासवान महारैला को लेकर इन लोगों में हमारे प्रति काफी रोष और बौखलाहट है! इसलिए मुझे आशंका है कि ये सभी लोग मिलकर मुझे यानी इंजी राजकुमार पासवान और हमारे सहयोगी दुसाध-पासवान महारैला अभियान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्षा महिला विंग के बहन अंजू पासवान का हत्या करवा सकते हैं! इन सभी नेताओं के पास बिहार के टॉप बाहुबली क्रिमिनल बदमाश गुण्डा और ठेकेदार समपर्क जिसके द्वारा हमारी हत्या करा सकते हैं! अमूमन बिहार में राजनीति हत्यायें कराई जाती है!

कुछ घटित घटना पर महोदय आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूँ !

26 अक्टूबर की घटना है जब मैं और अंजू पासवान जी पटना से यूपी बलिया बापू सभागार में एक सौजातिय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे तो जाने के क्रम में तभी पटना से एक काली रंग की स्कौरपियो के द्वारा हमारी गाड़ी का पीछा किया गया तो मै नज़र अंदाज़ कर कार्यक्रम में सामिल भाग लिया पर वापसी में बलिया बक्सर मोड़ से जब हमारी गाड़ी पटना के लिए वापसी लौट रहे होते हैं फिर वही काली गाड़ी स्कौरपियो दानापुर पटना तक पीछा किया था! ऐसे बहुत सारे घटना ये दर्शाता है जिससे मुझे आशंका हो रही है की हमारी हत्या कराने की साजिश रची जा रही है
गौरतलब  लोगों के डर से तकरीबन 6 महीने से अपना घर परिवार माँ और पिता जी को छोड़ दिल्ली में रह रहा हूँ और अपनी पार्टी युवा बिहार सेना को दिल्ली MCD चुनाव 2022 में हमारी व्यस्था है! पर बिहार में जब भी दुसाध-पासवान महारैला अभियान समिति के कार्यक्रम में बतौर राष्ट्रीय संयोजक और मुख्य अतिथि भाग लेता हूँ तो मुझे कहीं न कहीं से चलता फिरता धमकी मिलती है की तुम बिहार के ऐतिहासिक मैदान पटना गांधी मैदान में दुसाध-पासवान महारैला ना कराओ और हमारे फेसबुक पेज पर   चाटुकार कार्यकर्ता अभद्र गाली देते हैं और धमकी देते हैं! जिसका में कुछ दस्तावेज संलग्न करा रहा हूँ!
अतः मैं इंजी राजकुमार पासवान बिहार के समाननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, भारत के राष्ट्रपति महोदय, भारत के सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर मोदी साहब, गृह मंत्री भारत सरकार श्री अमित शाह जी , बिहार सरकार, DGP बिहार, आपलोगों को अपने पत्र के माध्यम से सूचित कर रहा हूँ कि राजनीति साजिश के तहत हमारी हत्या हो सकती है अगर हमारी हत्या होती है तो ये सारे नेता जिम्मेवार होंगे, सरकारें जिम्मेवार होगी और बिहार के पुलिस अधीक्षक जिम्मेवार होंगे!!!
राज्य सरकार और भारत सरकार से हमारी गुजारिश है मेरा कोई अपराधी, बाहुबली या किसी तरह का क्रिमिनल छवि नहीं रही है इसलिए मेरे जानमाल की सुरक्षा प्रदान किया जाये!!!

 

BiharPaswanRaj kumar