RCP सिंह जैसा हो… इस नारेबाजी पर आ गया JDU का जवाब

RCP सिंह जैसा हो… इस नारेबाजी – PATNA 29.07.22 – JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह  कुछ दिनों पहले ही जहानाबाद गए थे जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ था. बड़ी बात ये थी कि यहां एक नारा लगा था कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो आरसीपी सिंह जैसा हो. इसको लेकर शुक्रवार को जब जेडीयू के नेता और मंत्री संजय झा (JDU Sanjay Jha) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह के पक्ष में नारेबाजी करने वाले जेडीयू के नहीं हो सकते. इस पार्टी में एक नेता है.

संजय झा ने कहा कि जो हमारी पार्टी का कार्यकर्ता होगा वो एक ही नेता को जानता है. संजय झा ने मीडियाकर्मियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप लोग भी इस बात को जानते हैं कि पार्टी का एक नेता और उन्हीं के विचार और पॉलिसी पर पार्टी चलती है. इसलिए और कोई क्या बोल रहा है उससे पार्टी को कोई असर नहीं होने वाला है. जेडीयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार हैं.

 

जेडीयू में गुट का कोई सवाल ही नहीं

मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए संजय झा ने आगे कहा कि बिहार की जो पहचान खत्म हो गई थी उस बिहार और बिहारियों को पहचान मिली है. कौन क्या बोलता है पार्टी नोटिस नहीं लेती है. दूसरा ये कि जो लोग ऐसे नारे लगा रहे हैं वो लोग पार्टी के नेता नहीं हैं. जेडीयू में गुट का कोई सवाल नहीं उठता है और ना ये परिवार की पार्टी है. संजय झा ने कहा कि देश में शायद ये अकेली रीजनल पार्टी होगी. इसलिए कौन क्या कर रहा है उस पर पार्टी के अध्यक्ष समय आने पर संज्ञान लेंगे.

JDURCP सिंह जैसा हो… इस नारेबाजी पर आ गया JDU का जवाबसंजय झा