आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर की उपद्रव और गुंडागर्दी – हिरासत में लिए गए तेजस्वी-तेजप्रताप

इंडिया सिटी लाइव (पटना)23 MARCH : बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर RJD के विधायकों ने विधान सभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले विधानसभा पोर्टिको में ज़ोरदार हंगामा किया. आरजेडी विधायकों के इस विरोध-प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी पहुंचे और सरकार के ख़िलाफ़ जमकर हंगामा किया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जेपी गोलंबर पहुंचे. उनके साथ कई विधायक भी हैं मौजूद. पटना में आरजेडी नेता हुए उग्र- आरजेडी नेताओं का बड़ा हंगामा, बैरिकेटिंग की तोड़ने की कोशिश की.आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर उपद्रव और गुंडागर्दी की है. दरअसल मंगलवार को बेरोजगारी और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पार्टी द्वारा विधानसभा घेराव का कार्यक्रम आयोजित किया गया है लेकिन इस दौरान पटना में राजद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस और पत्रकारों को निशाना बनाया और जमकर पत्थरबाजी की. पत्थरबाजी किस घटना ने पुलिस समेत कई मीडियाकर्मियों को भी चोट आई है. आरजेडी कार्यकर्ताओं के इस बवाल के जवाब में पुलिस ने भी जमकर लाठियां बरसाईं साथ ही पानी के छींटे की भी बौछार की.

पटना में हुई उपद्रव की इस घटना का पुलिस ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. पुलिस ने उपद्रव कर रहे कार्यकर्ताओं को खदेड़-खदेड़ कर पीटा.

बवाल और प्रदर्शन के बाद तेजस्वी और तेजप्रताप यादव समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों भाईयों को पटना के गांधी मैदान थाना ले जाया गया है

bihar Newsbihari samcharRJDतेजस्वी-तेजप्रतापहिरासत में लिए गए तेजस्वी-तेजप्रताप