सबसे महंगा बॉडीगार्ड रखते हैं अक्षय कुमार, देते हैं करोड़ो में सैलरी

इंडिया सिटी लाइव 11 जनवरी : बॉडीगार्ड बॉलीवुड के तमाम एक्टर-एक्टर्स की लाइफ का जरूरी हिस्सा बन चुके हैं. इसलिए ये स्टार्स भी अपने बॉडीगार्ड को खुश रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इन बॉडीगार्ड्स की मोटी सैलरी के अलावा इन्हें तमाम सुविधा मुहैया कराई जाती हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी देते हैं कि आप सुनकर चौंक जाएंगे.

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले हैं. जब भी अक्षय घर से बाहर निकलते हैं श्रेयस भी अपनी ड्यूटी पर लग जाते हैं. श्रेयस के रहते हुए कोई भी अक्षय को छू नहीं सकता है. अक्षय के अलावा श्रेयस उनके बेटे आरव को भी प्रोटेक्ट करते हैं. 24 घंटे अक्षय की ड्यूटी बजाने वाले श्रेयस ठेले की सैलरी भी कम नहीं है.जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड श्रेयसे थेले को 1.2 करोड़ सैलरी देते हैं. इस हिसाब से हर महीने श्रेयस 10 लाख रुपये वेतन पाते हैं. बता दें कि श्रेयस बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं.

फिल्मों में अपने स्टंट और फुर्तीलेपन से दर्शकों की वाहवाही बटोरने वाले अक्षय के रियल लाइफ बॉडीगार्ड श्रेयस भी काफी फुर्तीले और तेजतर्रार बताए जाते हैं. जब अक्षय फैंस के बीच होते हैं तो अक्षय के हर एक्शन पर श्रेयस की पैनी निगाह होती है. अक्षय को उनके फैंस के बीच से सुरक्षित निकालने की पूरी जिम्मेदारी श्रेयस की ही है जिसे वे बखूबी निभाते हैं.

bollywood hindi newsअक्षय कुमारश्रेयस ठेले