CM नीतीश के काफिले में शामिल स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे सुरक्षाकर्मी

बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दे की सीएम नीतीश कुमार का काफिला हादसे का शिकार हो गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को सीएम नीतीश का काफिला पटना से बांका

INDIA CITY LIVE DESK -बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दे की सीएम नीतीश कुमार का काफिला हादसे का शिकार हो गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को सीएम नीतीश का काफिला पटना से बांका जा रहा था। और इसी दौरान काफिले में शामिल स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अच्छी बात यह रही कि इस काफिले में सीएम नीतीश कुमार मौजूद नहीं थे। हालाकि हादसे के बाद सीएम नीतीश की सुरक्षा में लगाए गए सुरक्षाकर्मी भी बाल-बाल बच गए।

हादसे के बाद सड़क किनारे पलटी गाड़ी को निकालने में जुट गए। अभी तक जो सूचना मिली है उसके अनुसार ये हादसा उस वक्त हुआ जब सीएम नीतीश का काफिला पटना से बांका जाने के लिए निकला था। हादसा नालंदा के चंडी थाना इलाके का है। मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार का आगमन बांका हो रहा है। सीएम सबसे पहले मंदार के रोपवे का शुभारंभ करेंगे तथा इसके बाद ओढ़नी डैम को ईको टूरिज्म के रूप में विकसित करने के लिए अवलोकन करेंगे। साथ ही पौराणिक अवशेषों को सहजने के लिए अमरपुर के भदरिया में चल रहे कार्यो का भी वे हवाई सर्वेक्षण करेंगे। अमरपुर के भदरिया गांव के समीप चांदन नदी में मिले पुरातात्विक अवशेषों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हवाई सर्वेक्षण करेंगे। इसको लेकर नदी में सफाई का काम शुरू कर दिया गया है। नदी में काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि उन्हें नदी में उग आए जंगल को साफ करने का निर्देश मिला है। रविवार को अधिकारियों की टीम चांदन नदी पंहुच कर नदी का मुआयना किया। मालूम हो कि पिछले वर्ष 21 नवंबर को भदरिया के समीप चांदन नदी में पुराने भवनों का अवशेष दिखा था।

 

Accidentbihar politicsbihar updatecm nitish kumarcm nitishkumarmondayNitish KumarPOLITICS