Shah Rukh Khan की Jawan ने वो रिकॉर्ड बना लिया जो हिंदी सिनेमा में आज तक कोई नहीं कर पाया, जानें

शाहरुख खान की फिल्म ' Jawan' ने दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है और कई रिकॉर्ड बनाए हैं। एक बार फिर फिल्म ने सफलता का नया मुकाम हासिल किया है.
शाहरुख खान की फिल्म ” Jawan’ दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. एटली द्वारा निर्देशित और 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और सिनेमाघरों में छाई हुई है। इसने हाल ही में कमाई के मामले में 1100 करोड़ रुपये को पार कर लिया है।

 

फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवां’ न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है बल्कि एक नया रिकॉर्ड भी हासिल कर लिया है. यह सिनेमाघरों में 3.50 करोड़ दर्शकों द्वारा देखी जाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। यह हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इसके अलावा, फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 625.03 करोड़ रुपये की कमाई की है।
इस मल्टीस्टारर फिल्म में शाहरुख के साथ साथ नयनतारा और विजय सेतुपति की भी जमकर तारीफ हुई है. इन दोनों सितारों ने अहम रोल प्ले किया है. वहीं दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल कैमियो भी कमाल का है. इनके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं.