2020 विधानसभा चुनाव का शंखनाद, JDU से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री उपेन्द्र वर्मा हुए RJD में शामिल

2020 विधानसभा चुनाव का शंखनाद, JDU से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री उपेन्द्र वर्मा हुए RJD में शामिल

नेशन भारत, मुंगेर (गौरव मिश्रा): इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मुंगेर से आ रही है. बिहार विधानसभा चुनाव आने का अभी वक्त है, लेकिन संभावित प्रत्याशियों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है. राष्ट्रीय जनता दल की बात करें तो जमालपुर से प्रत्याशी उपेंद्र वर्मा होगें.

इस संबंध में उपेंद्र प्रसाद वर्मा ने बताया कि 19 फरवरी राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निमंत्रण पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मैं और अपने पुत्र जय वर्मा के साथ मुलाकात की. बातचीत के क्रम में तेजस्वी यादव ने यह बताया कि उनका राजद में आगमन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के आदेश के अनुसार हो रहा है.

नेता प्रतिपक्ष मुझसे मेरा प्रोग्राम जानना चाहा, जिसमें मैंने उनसे मिलन समारोह जमालपुर मे करने के लिए समय मांगा. इस पर उन्होंने होली की वजह से उन्होंने अपनी ओर से 19 मार्च का प्रोग्राम को फिक्स किया. जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि मिलन समारोह के ही दिन आपको राजद की सदस्यता का भी शपथ दिला देंगे.

उन्होने ये भी कहा की अगर जमालपुर से अभी कोई जदयू एलाइंस को अगर कोई टक्कर दे सकता है तो वो उपेन्द्र वर्मा ही है. इसी के साथ, उन्होंने मुझे मिलन समारोह के बाद मुझे अपने चुनाव प्रचार में लग जाने के लिए दिशा निर्देश दिए.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *