शराबियों के लिऐ सेफ जोन बना रेलवे.. ट्रैनों से आये दिन बरामद हो रही है शराब.. रेल पुलिस मुस्तैद… पर नहीं रूक रहा कारोबार…

शराबियों के लिऐ सेफ जोन बना रेलवे..

ट्रैनों से आये दिन बरामद हो रही है शराब..

रेल पुलिस मुस्तैद… पर नहीं रूक रहा कारोबार…

बक्सर से कपीन्द्र किशोर…

16/1/2022

रविवार की अहले सुबह आरपीएफ और जीआरपी ने गुप्त सूचना के आधार पर दुरंतो एक्सप्रेस से 22 बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दोनों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार तस्कर भोजपुर जिले के गुलशन कुमार गुप्ता और विक्की कुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि आरपीएफ और जीआरपी को गुप्त सूचना मिली कि दुरंतो एक्सप्रेस के एस 4 में शराब सप्लायर शराब की खेप लेकर पटना की तरफ जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो बक्सर रेलवे स्टेशन पर तैनात गई गई. इसी बीच दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन अचानक बक्सर स्टेशन पर रुक गई. ट्रेन के रुकते ही तलाशी शुरू कर दिया. तलाशी के दौरान पुलिस को एस 4 में एक बैग मिला. पूछताछ मे किसी यात्री ने अपना बैग होने का दावा नहीं किया. तभी पुलिस ने दो युवक गेट के पास खड़े देखा.  दोनों से पुलिस ने पूछताछ किया तो दोनों ने बताया कि वह बैग मेरा ही है. पुलिस ने तलाशी ली तो बैग के अंदर छुपा कर रखें 22 बोतल ब्रांडेड शराब की बोतले पाया. पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. जहां दोनों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुरंतो एक्सप्रेस से 22 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है.  उन्होंने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल भेजने को लेकर जीआरपी को सौंप दिया गया है.वह़ी दुसरी तरफ..
आरपीएफ और जीआरपी थाना की पुलिस ने रविवार को पैसेंजर ट्रेन से 29 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया. दोनों गिरफ्तार तस्कर मुजफ्फरपुर का रहने वाला रवि कुमार सेन और विक्की कुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी यूपी से शराब की खेप लेकर दो तस्कर पैसेंजर ट्रेन से बिहार जा रहे हैं. सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी ने सयुक्त रूप में छापेमारी करते हुए 29 बोतल शराब के साथ दोनो तस्कर को गिरफ्तार किया. जहां दोनों से पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर दीनदयाल उपाध्याय पटना सवारी गाड़ी में छापेमारी कर बरामद किया. दोनों शराब तस्कर शराब को अपने शरीर से बांधकर सफर कर रहा था.  उन्होंने बताया कि दोनों शराब सप्लायर को अग्रिम कार्रवाई हेतु जीआरपी को सुपुर्द कर दिया गया.

BiharBuxarSharabi