साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा ने खोले भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज

साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा ने खोले भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं। फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक 30 लाख व्‍यूज 24 घंटे से भी कम समय में मिले हैं। इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट नई अदाकारा सहर आफसा नजर आईं हैं। सहर मूलत: बैंगलोर से हैं और उनका भोजपुरी से कोई सरोकार नहीं था। मगर वे भोजपुरी फिल्‍म मेहंदी लगाके रखना 3’ से इस इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं। आखिर ये कैसे हो गया, जानने के लिए हमने उनसे बात की। प्रस्‍तुत है सहर आफसा के बातचीत का अंश :

सवाल : साउथ से भोजपुरी में जर्नी कैसे हुई ? यूं कहें कि आपको भोजपुरी में ब्रेक कैसे मिला? 

सहर आफसा : ये  मुझे भी नहीं पता, क्‍योंकि भोजपुरी फिल्‍म के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। या ये कहूं कि मुझे इस इंडस्‍ट्री के बारे में पता नहीं था। मुझे यह फिल्‍म मेरी एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिली, जिन्‍होंने मुझे यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा से मिलवाया। उससे पहले मेरी फ्रेंड ने मेरा फोटो उन्‍हें दिखाया था। जिसके बाद अभय सिन्‍हा ने मुझे मुंबई बुलाया। भोजपुरी इंडस्‍ट्री के बारे में बताया। फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ नेरेशन सुनाया। और हो गया कांट्रेक्‍ट साइन।  

सवाल : कभी सोचा था ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना’ के तीसरे पार्ट से आपकी डेब्‍यू होगी ? फीलिंग क्‍या थी?    

सहर आफसा :  फिल्‍म तो मैंने साइन कर ली थी, जो मेरे लिए भी अचंभित करने वाला था। मगर मुझे इस इंडस्‍ट्री के बारे में कुछ पता नहीं था। फिर फिल्‍म की टीम के सभी मेंबर्स ने मुझे सपोर्ट किया और मैंने आसानी से फिल्‍म किया। लेकिन जब फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने वाला था। तब मैं बहुत नर्वस थी। क्‍योंकि मुझे लग रहा था कि मुझे फिल्‍म में लोग कितना पसंद करेंगे ? मेरी एक्टिंग लोगों को कैसी लगेगी? मगर ट्रेलर रिलीज के बाद जो रिस्‍पांस और प्‍यार दर्शकों का मिला है। उसने मुझे खुश कर दिया है। अब मैं एक्‍साइटेड हूं।

सवाल : फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में आपका किरदार क्‍या है?

सहर आफसा : फिल्‍म में मैं एक डीसेंट गर्ल के किरदार में हूं, जो एक डॉक्‍टर है। फिल्‍म में मेरे किरदार का नाम डॉ. पल्‍लवी है। जो एक शहर से चल कर दूसरे शहर में आती है। फिर यहां बहुत कुछ होता है। इसके लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी। बस अपने किरदार को लेकर इतना कहूंगी कि फिल्‍म में मेरा किरदार मुझे पसंद है, जो दर्शकों को इमोशनल करने वाली है। दरअसल मैं यहां कहना चाहूंगी कि पहली फिल्‍म की नाते मुझे इससे काफी एक्‍सपेक्‍टेशन हैं। 

सवाल : फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक के बारे आप क्‍या कहना चाहेंगी?

सहर आफसा : मैंने पहले भी कहा कि अभय सिन्‍हा ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। उनके साथ निर्माता निशांत उज्‍जवल ने भी मुझे इंडस्‍ट्री और यहां काम करने के कल्‍चर को लेकर मुझे अवेयर किया। मेरे लिए अभय सिन्‍हा इस इंडस्‍ट्री में आरदर्णीय है। निशांत अच्‍छे फ्रेंड बन गए हैं। जहां तक बात रही रजनीश मिश्रा की, तो ये मेरे लिए खुशनसीबी है कि मैं उनके साथ डेब्‍यू कर रही हूं। यह इंडस्‍ट्री अभी ग्रो कर रही है। ऐसे में उनके साथ मेरी डेब्‍यू शानदार रही है। वे बेहद अच्‍छे इंसान हैं। मुझे बच्‍चों की तरह समझाते थे। सेट पर सबों का सपोर्ट और प्‍यार इतना‍ मिला कि फिल्‍म की शूटिंग के एंड तक हम एक फैमली जैसे हो गए थे।अनंजय रघुराज जी ने भी काफी सहयोग किया।

सवाल : सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ डेब्‍यू कैसा रहा और बिग बॉस में उनकी जर्नी को कैसे देखती हैं?

सहर आफसा : जैसा कि मैं साउथ से हूं, तो भोजपुरी में मुझे सेट पर शुरू में दिक्‍कतें आती थी, तब खेसारीलाल यादव ने मेरी बहुत मदद की। वे मुझे हर चीज को डिटेल में बताते और समझाते थे। उन्‍होंने मुझे सेट पर सहज होने में बेहद सपोर्ट किया। जहां तक बात बिग बॉस की है, तो खेसारीलाल यादव के लिए वह शो बना ही नहीं है। खेसारीलाल यादव सुपर स्‍टार हैं और सुपर स्‍टार ऐसे शो में नहीं जाते। वह एग्रेसन की जगह है, मगर खेसारीलाल यादव का स्‍वभाव वैसा नहीं है।

सवाल : अंत में ये बताएं कि भोजपुरी में आगे कौन सी फिल्‍म कर रही हैं?  

सहर आफसा : हां, भोजपुरी में मैं आगे भी काम करूंगी।फिलहाल निर्माता अभय सिन्‍हा और सह निर्माता निशांत उज्जवल की फ़िल्म “घातक” कर रही हूं, जिसके निर्देशक टीनू वर्मा है।पवन सिंह जी हीरो है। इसके अलावा मेरी तेलगू और कन्‍नड़ में फिल्‍में रिलीज हो चुकी है। और मार्च में एक फिल्‍म आने वाली है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *