पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रिजल्ट में देरी पर किया प्रदर्शन

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रिजल्ट में देरी पर किया प्रदर्शन

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के बीएड 2018-20 सत्र के छात्रों ने परीक्षा परिणाम में हो रही देरी के खिलाफ यूनिवर्सिटी कार्यालय पहुच जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया और जल्द ही परिणाम नहीं आने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

पाटलिपुत्र टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के छात्र राकेश तिवारी ने कहा कि रिजल्ट में देरी की वजह से हम सभी छात्र पिछले सीटेट की परीक्षा में नही बैठ पाए। जब पुनः मौका मिला भी है तो यूनिवर्सिटी की लचर व्यवस्था का शिकार हम छात्रों को होना पड़ रहा। विश्वविद्यालय प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहा है। इसके चलते छात्रों का भविष्य खतरे में पड़ गया है।

वही कृष्णा कॉलेज ऑफ टीचर ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट नगवां के छात्र उज्ज्वल राज ने छात्रों की ओर से मांग कि है कि जल्द से परिणाम घोषित किया जाए। ऐसा नहीं होने पर हम सभी छात्र उग्र आंदोलन को बाधित हो जायेगे। बता दें कि प्रदर्शन में दर्जनों कॉलेजो के लगभग 200 छात्र मौजूद थे। यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्रों को 20 फरवरी तक परीक्षा परिणाम घोषित करने के आश्वासन पर छात्र हटे।

प्रदर्शन करने वाले छात्रों में पाटलिपुत्र टीचर ट्रेनिंग कॉलेज से छात्र नेता नवदीप कुमार,अमित मालवीय, अभिषेक आयुष, विशाल कुमार, तपेश, रोबिन, कृष्णा बीएड कॉलेज से निशा कुमारी, प्रियंका कुमारी,शुभम चंद्रा,रिया कश्यप, बीबी आशिया कॉलेज के छात्र सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहें।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *