तरबूज तोड़ने जा रहे लोगों से भरी नाव के पलटने से सभी लोग नदी में डूब गए.

छपरा- सारण जिला से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जिला के मकेर थाना क्षेत्र में नाव से तरबूज तोड़ने जा रहे लोगों से भरी नाव के पलटने से सभी लोग नदी में डूब गए. इस दौरान तीन लोगों के लापता होने के बाद उनकी तलाश की जा रही है. मकेर में नाव पलटने से मरनेवालों में पिता-पुत्र समेत 3 लोग शामिल हैं. घटना मकेर थाना क्षेत्र के लगुनिया गंडक घाट के पास हुई है.

 

मृतकों में तरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी 40 वर्षीय विजय राय उनका 12 वर्षीय पुत्र विकी कुमार एवं मढ़ौरा थाना क्षेत्र के आवारी गांव निवासी 15 वर्षीय संजय कुमार शामिल है घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी लोग मकेर थाना क्षेत्र के लगुनिया गांव निवासी भरत राय के पुत्र दिनेश राय की शादी में वहां पहुंचे थे। जहां से वह लोग छोटी नाव के सहारे दियारा क्षेत्र में तरबूज तोड़ने के लिए जा रहे थे.

 

घटना के विषय में स्थानीय लोगों ने बताया कि लगुनिया निवासी भरत राय के पुत्र की बारात लौटकर आने के बाद रिश्तेदारी में आए लड़के गंडक नदी में तरबूज तोड़ने के लिए चले गए. जहां ड़ेंगी नाव पर सवार होकर नदी पार करने लगे. बीच नदी में नाव पहुंचने के बाद डगमगाने लगी और एकतरफा होकर नदी में डूब गई.

 

नाव पलटने से नाव पर सवार सभी लोग पानी में डूब गए. शोर मचाने पर स्थानीय नाविक और गोताखोरों द्वारा शव खोजबीन का कार्य शुरू किया गया. इस दौरान जहां तीन लोगों का शव नदी से बरामद कर लिया गया है. वहीं अन्य लोगों की तलाश जारी है। वही स्थानीय पुलिस गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों की तलाश कर रही है.

BiharChhapraDube