तेज प्रताप का पीएम पर ट्वीट प्रहार, कहा- कतनो खाईबऽ लिट्टी-चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा !

तेज प्रताप का पीएम पर ट्वीट प्रहार, कहा- कतनो खाईबऽ लिट्टी-चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा !

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली के हुनर हाट में पीएम मोदी के बिहारी व्यंजन लिट्टी- चोखा का स्वाद चखने पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटों ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसा है. लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया कि ‘कतनो खाईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा !’

इसी प्रकार नेता प्रतिपक्ष और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बिहारी व्यंजन का स्वाद चखने पर पीएम मोदी की प्रशंसा की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि बिहार के सीएम तो आपसे नहीं पूछेंगे, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि बिहार को स्पेशल स्टेट्स का क्या हुआ.

बिहार को विशेष पैकेज देने की आपने घोषणा की थी, लेकिन उसका भी अबतक कोई अतापता नहीं है. बा़ढ़ राहत के लिए भी आपने घोषणाएं की थी और बाढ़ राहत पैकेज देने की घोषणा की थी, लेकिन उसका भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है. इसी प्रकार लोगों के स्वास्थ्य सुविधा के लिए शुरू की गई आपकी महत्वाकांक्षी योजना आयुष्मान भारत का भी लाभ बिहार के लोगों को नहीं मिल पा रहा है. इसके लिए बिहार के हिस्से की राशि अविलंब निर्गत करें।


तेजस्वी ने जो सवाल उठाए हैं वे तो राजनीति में चलते रहते हैं। लेकिन, जो ट्वीट तेजप्रताप ने किए हैं उसे लेकर किसी की भी हंसी रूकने का नाम नहीं ले रही है। भोजपुरी को बेहतर तरीके से जानने-समझने वाले लोगों की तो यह जुबान पर चढ़ गया। तेजप्रताप का यह ट्वीट राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा का विषय बना रहा।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *