NPR पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा- शब्दों से मत खेलिए, सीधा- सीधा बोलिए

NPR पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा- शब्दों से मत खेलिए, सीधा- सीधा बोलिए

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी, आप ही तो बहुत इधर- उधर करते है. आप अपनी अलग ही फ़िल्म चला रहे हैं. NPR 2010 के ही पुराने प्रारूप पर “लागू होना चाहिए”. मुख्यमंत्री जी, “लागू होना चाहिए” का क्या मतलब है? लागू कौनों भूत करेगा?

यह कहिए आप इसे 2010 के पूराने प्रारूप पर ही लागू करेंगे और करने जा रहे हैं. शब्दों से मत खेलिए, सीधा-सीधा बोलिए कि आप हमारी मांग स्वीकार करते हुए सर्वसम्मति से विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर के केंद्र सरकार को कहिए कि बिहार में नए प्रारूप के साथ NPR नहीं होगा.

नागरिकों को भ्रमित मत करिए. सब जानते है आपने सीएए क़ानून बनाने के समर्थन में वोट किया है. आप पर कोई यक़ीन नहीं करता क्योंकि आप ताउम्र 370, CAA,ट्रिपल तलाक़ का दिखावटी विरोध करते रहे लेकिन समय आने पर इनके समर्थन में वोट किया. आप कब क्या पलटी मारेंगे आपके साथियों को भी पता नहीं होता है.

अगर आप एनपीआर पुराने प्रारूप पर चाहते है तो इसी सत्र में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कर केंद्र को भेजिए और इसमें जातिगत जनगणना का भी प्रावधान हो. पटना यूनिवर्सिटी को आप केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तो दिला नहीं पाए इसलिए यक़ीन करना मुश्किल है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *