पटना में 23 को बेरोजगारी हटाओ यात्रा का शंखनाद करेंगे तेजस्वी यादव

पटना में 23 को बेरोजगारी हटाओ यात्रा का शंखनाद करेंगे तेजस्वी यादव

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: बेरोजगारी हटाओ यात्रा का शंखनाद पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में 23 फरवरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे. राष्ट्रीय जनता दल ने इसकी तैयारी को लेकर अन्तिम रूप देने में जोर-शोर से लग गई है. राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि तेजस्वी यादव की पटना में होने वाले बेरोजगारी हटाओ यात्रा की पहली सभा में सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधान पार्षद, राज्य संगठन के सभी पदाधिकारीगण, जिला संगठन के सभी पदाधिकारीगण इसमें मौजूद रहेंगे.

तिवारी ने बताया कि आज प्रदेश कार्यालय में इसकी तैयारी को लेकर व्यवस्था को संभालने वाले पदाधिकारियों के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ तनवीर हसन एवं अशोक कुमार सिंह ने एक बैठक कर महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश सभी को दिये. तिवारी ने कहा कि बेरोजगारी हटाओ यात्रा की घोषणा मात्र से हीं सत्ता पक्ष की बेचैनी और बौखलाहट सामने आ गई. 23 फरवरी को होने वाले सभा में लाखों की संख्या में नौजवान तेजस्वी जी का स्वागत एवं समर्थन करने मौजूद रहेंगे.

तिवारी ने कहा कि बड़ी संख्या में राज्य में बेरोजगारों की फौज खड़ा करने वाली राज्य सरकार के लोग ये बता पाने में असफल हुए कि बेरोजगारी की समस्या में विकराल रूप क्यों धारण कर लिया है. सत्ता में बैठे हुए लोगों को हम चुनौती देते हैं कि वे बतायें कि आखिर बेरोजगारी दूर करने के लिए सरकार ने क्या कदम उठाये ? तिवारी ने कहा कि सरकार ने किया है नौजवानों पर अत्याचार जिसके कारण बड़ी संख्या में युवा हो गये बेरोजगार उस पर तेजस्वी का 23 फरवरी को होगा प्रहार.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *