सीवान में दर्दनाक हादसा, पोखरे में डूबने से महिला समेत 2 की मौत

सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में बुधवार की शाम पोखरे में डूबने से किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में डुमरा गांव के रुपन माझी की पत्नी सुरजोता देवी (उम्र 45 वर्ष) व

INDIA CITY LIVE DESK -सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में बुधवार की शाम पोखरे में डूबने से किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में डुमरा गांव के रुपन माझी की पत्नी सुरजोता देवी (उम्र 45 वर्ष) व रामचंद्र मांझी का पुत्र सुमित मांझी (उम्र 14 वर्ष) है।

आपको बता दे की जानकारी के अनुसार मृत महिला जिउतिया पर्व के मौके पर डुमरा सती माई के पास स्थित पोखरे में नहाने के लिए गई थी। हालाकि नहाने के क्रम में महिला पोखरा के गहरे पानी में डूबने लगी। यह देखकर मौके पर मौजूद किशोर महिला का बचाव करने लगा। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में डूब गए। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर दोनों के शव को किसी तरह बाहर निकाला। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जामो थानाध्यक्ष डीपी सिंह ने मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया है। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता त्रिभुवन सिंह, वार्ड सदस्य अनिल पासवान ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है।

Accidentbihar updatedumraINDIA CITY LIVESIWANthanavillage.