विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बच्ची को जन्म

इंडिया सिटी लाइव ( डेस्क )-भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर एक नन्हा मेहमान आया है। विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर एक बच्ची को जन्म दिया है।भारतीय कप्तान ने ट्विटर पर यह खुशखबरी अपने चाहने वालों के दी है।कोहली अपने बच्चे के जन्म के कारण ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे।

बच्ची के जन्म की खुशखबरी विरोट कोहली ने ट्विटर पर संदेश लिखकर दी। उन्होंने लिखा  ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइव’सी चाहिए होगी।”

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले ही कोहली ने पिता बनने के लिए छुट्टी मांगी थी।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  ने अपने सुपरस्टार की मांग को मान लिया और उन्हें अंतिम तीन टेस्ट नहीं खेलने की अनुमति दे दी। बताते चलें कि कोहली ने डे-नाइट टेस्ट खेला और फिर वापस भारत चले आए थे। पहले से ही यह कहा जा रहा था कि विराट कोहली जवरी महीने में पिता बन सकते हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज उमेश यादव भी पहली जनवरी को पिता बने ते।उमेश चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया दौरे के अंतिम दो टेस्ट से बाहर हो गए थे।उमेश की पत्नी तान्या वाधवा ने एक जनवरी को बच्ची को जन्म दिया था। उमेश ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया था।

anushka sharmaINDIAN CRIKET TEAMVirat Kohli