युवानेता ने लगाया पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप अनुमंडलाधिकारी ने समझा बुझा कर मामलें को कराया शांत..

युवानेता ने लगाया पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप
अनुमंडलाधिकारी ने समझा बुझा कर मामलें को कराया शांत..

पुलिस के व्यवहार से आक्रोशित युवाओं ने किया दरोगा का पुतना दहन..

एसपी ने कहा होगी जांच …

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..

7/1/2022

 

नगर थाना की पुलिस के द्वारा ज्योति चौक पर मास्क व हेलमेट को लेकर सघन वाहन जांच किया जा रहा था तभी एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने रोक कागजात मांगे इस दौरान बाइक सवार और पुलिस के बीच कहासुनी शुरू हो गया। विवाद बढ़ा तो पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया..

हिरासत में लिया गया युवक का नाम जितेंद्र यादव बताया जाता है जो स्थानीय युवानेता गिट्टू तिवारी का परिचित बताया जाता है वही अपने साथी के पकड़े जाने की सूचना पर गिट्टू तिवारी नगर थाना पहुँच मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों से युवक को हिरासत में लेने का वजह जानने लगे। इस दौरान युवानेता और पुलिसकर्मी के बीच बहस छिड़ गई। जिसके बाद थाना के सामने युवानेता गिट्टू तिवारी अपने टीम के अन्य साथियों के साथ पुलिस कर्मी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिए। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा पहुँच गए जिन्होंने समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। वही गिट्टू तिवारी का आरोप है कि नगर थाना में तैनात सजंय कुमार सिंह नाम के पुलिसकर्मी ने उनपर हाथ छोड़ दिया है जिससे उनकी मानहानि हुई है। गिट्टू तिवारी ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपी पुलिसकर्मी को 24 घण्टे के भीतर सस्पेंड नही किया गया तो आंदोलन करेंगे।
वही इस मामले में नगर थाना के प्रभारी थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिन्हा का कहना है कि सरकारी काम मे बाधा उत्पन्न करने के जुर्म में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक युवक को हिरासत में लिया गया जिसको छुड़ाने के लिए गिट्टू तिवारी नाम के व्यक्ति पहुँचे थे इस दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों से अपने परिचित के लिए उलझ गए।

BiharBuxarNeta