युवती की अधजली लाश बरामद… दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका.. पुलिस ने पोस्मार्टम को भेजा…

युवती की अधजली लाश बरामद…

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका..

पुलिस ने पोस्मार्टम को भेजा…

जांच के बाद सुलझेगी मौत की पहेली

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट.
8/5/2022

बक्सर के चौसा में सूनसान एरिया में
18वर्षीय एक अज्ञात युवती का अधजली क्षत् विक्षत् शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतू भेंज दिया और जांच में जुट गई है.
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव के बधार में गंगा पंप कैनाल के जरीगावां माईनर के समीप भैंस चरा रहे एक चारवाहा ने शुक्रवार की सुबह झाड़ी में एक युवती की अधजली क्षत् विक्षत् शव देखा. और गांव में इसकी सूचना दी.
सूचना मिलते ही वहाँ ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. और मुफ्फसिल पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई. पवनी गांव के बधार में झाड़ी में युवती का शव मिलने की बात आग तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. पवनी के अलावे आसपास के गावों के लोग भी वहाँ पहुंचे परंतु शव का आधा निचला हिस्सा पुरी तरह जल जाने और शेष शरीर भी बुरी तरह झुलस जाने से उसकी पहचान करना नामुमकिन था.
शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि युवती की हत्या कहीं और करके साक्ष्य मिटाने के लिए शव झाड़ी के बीच लाकर किसी ज्वलनशील तरल से उसे जला दिया गया हो. हालांकि शव के पास ही युवती का कपड़ा और एक हवाई चप्पल भी बिखरा हुआ था. कपड़े में खुन जैसे धब्बे भी मौजूद थे. देखने से शव तीन-चार दिन पहले का प्रतीत हो रहा है.

इस संबंध में थाना प्रभारी अमीत कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम को भेजा गया है. आसपास के सभी थाने को सूचना दे दी गई है. और क्षेत्र से गायब युवतियों के प्राथमिकी की सूची मांगी गई है. पड़ोसी जिले के थानों को भी सूचित किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जरूरत पड़ी तो फोरेंसिक जांच भी की जा सकती है.

AdhjaliBiharBuxar