शेयर ब्रोकर की डेड बॉडी बरामद, पास में गिरी थी पिस्टल

शेयर ब्रोकर की डेड बॉडी – PATNA 01.08.22 – घटना बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक कॉम्पलेक्स की है जहां शेयर ब्रोकर बसंत सिंह का शव उनके ही कार्यालय में मिला.

घटना बुद्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र की है जहां के सुमति पैलेस में बसंत सिंह का शव उनके दफ्तर की कुर्सी पर मिला. शव के बगल में पिस्टल भी गिरा हुआ है. बसंत सिंह की मौत गोली लगने से हुई है लेकिन यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का, पुलिस दोनों एंगल से मामले की जांच और छानबीन में जुट गई है.

शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची. पुलिस के के साथ-साथ एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है. इस घटना के बाद डीएसपी लॉ एंड आर्डर के नेतृत्व में पुलिस टीम पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पटना के बुद्धा थाना क्षेत्र के अत‍ि व्‍यस्‍त इलाके बोरिंग रोड में स्थित सुमति पैलेस अपार्टमेंट से शेयर ब्रोकर का शव बरामद किया गया है। सारण के रहने वाले शेयर मार्केटिंग से जुड़े बसंत सिंह का शव कार्यालय में कुर्सी पर पड़ा था।

गोली लगने से उनकी मौत हुई है। मामला हत्‍या का है या आत्‍महत्‍या का, पुलिस इन बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की है।  घटनास्‍थल से देसी कट्टा और सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। एफएसएल की टीम मामले की छानबीन में जुटी है।

बोरिंग रोड के सुमति पैलेस में मिला शव 

बताया जाता है कि मूल रूप से सारण जिले के रहने वाले बसंत सिंह का सुमति पैलेस में कार्यालय है। किसी रिश्‍तेदार ने बसंत के मोबाइल पर कॉल किया था। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रहा था। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस सोमवार को पहुंची उस समय कमरे में अंधेरा था। कुर्सी पर बसंत सिंह का शव पड़ा था और पास में कट्टा भी था। घटनास्‍थल पर पहुंचे डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला हत्‍या का है या  आत्‍महत्‍या का।

जम चुका है शरीर से निकला खून 

पुलिस की मानें तो प्रारम्भिक जांच में ऐसा लग है कि घटना शनिवार रात की है। क्‍योंकि मृतक के शरीर से निकला खून जम चुका है। रविवार को आफिस बंद रहता है। ऐसे में आशंका है कि शनिवार रात बसंत सिंह ने खुद को गोली मार ली। हालांकि, सीने में गोली लगी है इस कारण पुलिस अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच रही है। इस घटना से लोग हैरान हैं। तरह-तरह की चर्चाएंं हो रही हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पु‍लिस के साथ एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है।

बोरिंग रोडशेयर ब्रोकर की डेड बॉडीशेयर ब्रोकर बसंत सिंह