गोली लगने से उनकी मौत हुई है। मामला हत्‍या का है या आत्‍महत्‍या का, पुलिस इन बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की है।  घटनास्‍थल से देसी कट्टा और सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। एफएसएल की टीम मामले की छानबीन में जुटी है।

बोरिंग रोड के सुमति पैलेस में मिला शव 

बताया जाता है कि मूल रूप से सारण जिले के रहने वाले बसंत सिंह का सुमति पैलेस में कार्यालय है। किसी रिश्‍तेदार ने बसंत के मोबाइल पर कॉल किया था। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रहा था। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस सोमवार को पहुंची उस समय कमरे में अंधेरा था। कुर्सी पर बसंत सिंह का शव पड़ा था और पास में कट्टा भी था। घटनास्‍थल पर पहुंचे डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला हत्‍या का है या  आत्‍महत्‍या का।

जम चुका है शरीर से निकला खून 

पुलिस की मानें तो प्रारम्भिक जांच में ऐसा लग है कि घटना शनिवार रात की है। क्‍योंकि मृतक के शरीर से निकला खून जम चुका है। रविवार को आफिस बंद रहता है। ऐसे में आशंका है कि शनिवार रात बसंत सिंह ने खुद को गोली मार ली। हालांकि, सीने में गोली लगी है इस कारण पुलिस अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच रही है। इस घटना से लोग हैरान हैं। तरह-तरह की चर्चाएंं हो रही हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पु‍लिस के साथ एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है।