जिम ट्रेनर की सेक्सी बॉडी पर पागल थी डॉक्टर राजीव की पत्नी, खूब करती थी जबरदस्ती, दो और मर्दों के साथ था नाजायज संबंध

बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस एक से बढ़कर एक खुलासे कर रही है. डॉक्टर राजीव और उसकी पत्नी खुशबू के अलावा पटना पुलिस ने एक और

0 29
- Sponsored -

- Sponsored -

INDIA CITY LIVE DESK -बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस एक से बढ़कर एक खुलासे कर रही है. डॉक्टर राजीव और उसकी पत्नी खुशबू के अलावा पटना पुलिस ने एक और शख्स को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.आपको बता दे की ये भी खुशबू का आशिक ही है. पुलिस जैसे-जैसे खुलासे कर रही है, और उससे यही लग रहा कि ये जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुआ जानलेवा हमला न सिर्फ एक घटना बल्कि लव, सेक्स, धोखा और पागलपंती की कहानी का हिस्सा है.पटना के मशहूर फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह के साथ-साथ तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर के बाद पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है, जो खुशबू सिंह का पुराना आशिक मिहिर सिंह है.

पुलिस ने खुलासा किया है कि खुशबू ने अकेले नहीं बल्कि अपने पुराने आशिक मिहिर के साथ इस बड़ी वारदात की साजिश रची और प्रेमी विक्रम को ठिकाने लगाने की पूरी प्लानिंग सेट की.खुशबू के पुराने आशिक मिहिर ने ही इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने कजन सूरज के माध्यम से दो लोगों को सेट किया था. हालाकि वारदात की प्लानिंग अगस्त से पहले की गई थी. विक्रम को मारने के लिए डील ढाई से तीन लाख रुपए में तय हुई थी. पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने इस मामले का खुलासा किया है और बताया है कि डॉक्टर की पत्नी खुशबू सिंह ही विक्रम को खत्म करने की साजिश की मास्टर माइंड थी. उसने इस प्लानिंग में अपने एक्स बॉयफ्रेंड का सहारा लिया.पटना पुलिस के मुताबिक पेटी कॉन्ट्रैक्ट किलर अमित ने अपने दोस्त सरफराज, रोहित और दो साथियों का विक्रम को गोली मारने के लिए इस्तेमाल किया. हत्या करने के उद्देश्य से 18 सितंबर को उसके ऊपर सुबह-सुबह गोलियां बरसाई गई.

पुलिस की जांच में पता चला कि खुशबू ने साजिश रचने के लिए पांच साल पुराने दोस्त मिहिर का सहारा लिया.उसी ने कांट्रैक्ट किलर तक पहुंचाया था. मिहिर सिंह ने विक्रम को मारने का ठेका कॉन्ट्रैक्ट किलर को दिया और वारदात के बाद ही मिहिर दिल्ली फरार हो गया. उसके परिवार पर जब दबाव पड़ा तो वो गुरुवार को वापस पटना लौटा. जैसे ही वह शाम 5 बजकर 20 मिनट की फ्लाइट से आया था. पुलिस ने मिहिर को भी गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने खुलासा किया है कि 1 सितंबर 2020 से मई 2021 तक दो मोबाइल नंबरों से खुशबू सिंह और विक्रम के बीच कुल 1875 कॉल हुए हैं. करीब 5.50 लाख सेकेंड बात की गई है. इसी दौरान डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और विक्रम के बीच 13 बार बात की गई है. जिस वक्त विक्रम से खुशबू की बात बंद होती है, उसी के अगले दिन खुशबू दोबारा से मिहिर के कॉन्टैक्ट में आती है. उससे बात करती है. मिहिर और खुशबू के बीच कुल 900 कॉल हैं और इनके बीच 4 लाख सेकेंड बात हुई है.जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत ने पुलिस को बताया कि “डॉक्टर राजीव सिंह को जिम सिखाने जाता था. वहां मैम से बातचीत शुरू हो गई. मुझे कुछ ठीक नहीं लगा तो कुछ समय बाद ही उनके पास से हटना चाहता था.

 

छोड़ना चाहा तो मुझे वो ब्लैकमेल करने लगी. कभी सुसाइड कर लेंगे तो कभी कुछ और. धीरे-धीरे वहां से हटते चला गया.” विक्रम ने बताया कि “खुशबू सिंह मेरे साथ जबरदस्ती रिलेशन में रहना चाहती थी. मैं ऐसा नहीं चाहता था. मुझे ब्लैकमेल किया गया. उन्होंने कहा कि घर पर जाकर हंगामा कर देंगे. डर के कारण हम उनके साथ रहे. मेरे जिम में आकर एक-एक महीना बैठी रहती थीं. मैंने राजीव सर को दो बार फोन करके बताया. उनको कहा कि सर मैम मुझे परेशान करती हैं. मगर उन्होंने कहा कि सबूत लेकर आओ तो फिर देखते हैं.”गौरतलब हो कि जिम ट्रेनर विक्रम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि “खुशबू मेरे साथ जबरदस्ती रिलेशन में रहना चाहती थी. मैं ऐसा नहीं चाहता था. जब हम छोड़ दिए तो वो बोली कि जो मैने पैसा खर्चा किया है, वो तुम मुझे लौटाओ. उतना अमाउंट जो एक साल या तीन साल में जो खर्च किया, वह एक बार में लौटाना पॉसिबल नहीं है. हमने अपना गाड़ी और फोन बेचकर भी लौटाया. हमने कुछ कैश दिया था, बाकी पेमेंट हम उनके हसबेंड डॉ. राजीव कुमार सिंह के अकाउंट में डाल दिए. कुल 85 हजार रुपए लौटा चुके हैं. जब ये रुपए लौटा दिए तो पूछे थे कि अब कोई दिक्कत नहीं है न, तो खुशबू ने कहा था- नहीं.”

 

 

 

 

 

Looks like you have blocked notifications!
- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More