बालू माफिया के हौसले बुलंद,छापेमारी करने गए कई पुलिसकर्मी घायल

बिहार में बालू माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वे पुलिसकर्मियों का अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर से सामने आया है, जहां बालू माफिया और उसके समर्थकों ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घटना गंगाब्रिज थाना के तेतरिया की है।

गंगाब्रिज थाने की पुलिस को तेतरिया गांव के पास अवैध बालू के कारोबार की जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम अवैध बालू कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी करने पहुंची, तो ट्रकों पर बालू लोड कर रहे बालू माफिया और उसके समर्थकों ने ईंट-पत्थर से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सख्स एक्शन लेते हुए हाइवा और तीन लोडर को जब्त कर लिया जबकि मामले में कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। संबंध में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि महात्मा गांधी सेतु के नीचे तेरसिया गांव में अवैध बालू का खनन और उसका भंडारण किया जा रहा था।
छापेमारी करने गए कई पुलिसकर्मी घायलबालू माफिया के हौसले बुलंद