72 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर चिकेन पार्टी-गया के इमामगंज प्रखंड कार्यालय में बीडीओ और सीओ सहित कई लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इंडिया सिटी लाइव 29 जनवरी : गया जिले के इमामगंज प्रखंड कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में  इमामगंज प्रखंड कार्यालय में लोग चिकेन पार्टी करते नजर आ रहे है. वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि 72 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर  इमामगंज प्रखंड कार्यालय में चिकेन पार्टी का आयोजन किया गया. चिकेन पार्टी करते इमामगंज के बीडीओ जय किसान और सीओ राजकुमार सहित कई लोग नजर आ रहे हैं. जिसके बाद इस मामले को डीएम अभिषेक सिंह ने संज्ञान लिया और डीडीसी सुमन कुमार को जांच करने के आदेश दिए.

इस मामले में इमामगंज बीडीओ जय किशन में सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो 26 जनवरी की नहीं है बल्कि1 जनवरी को इमामगंज प्रमुख के द्वारा पार्टी दी गई थी. वहीं इमामगंज प्रमुख कलावती देवी ने कहा कि 1 जनवरी को मेरा द्वारा पार्टी दी गई थी लेकिन इस वीडियो को 26 जनवरी को वायरल किया गया है और उन्हें फसाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मेरे प्रमुख के पद पर 5 साल खत्म होने वाले हैं और ये मेरा अंतिम गणतंत्र दिवस है इसके उपलक्ष्य में 1 जनवरी को पार्टी दी गई थी.

वही इस मामले में जब गया डीएम अभिषेक सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये मामला संज्ञान में आया है इसके लिए डीडीसी सुमन को जांच करने का आदेश दिए गए है, अगर मामला सही पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी.

bihar Newsbihari samcharGayaimamganj