अलीबाग के द मैंशन हाउस से निकले वरुण धवन और नताशा दलाल के परिवार

इंडिया सिटी लाइव 25 जनवरी : अलीबाग के द मैंशन हाउस में संपन्न हुई शानदार शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल के परिजन वापस मुंबई के लिए निकल गए हैं. दोनों परिवारों के तस्वीरें वायरल हो रही हैं.बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वरुण और नताशा की शादी अलीबाग में हुई है.

अब शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल के परिजन वापस मुंबई के लिए निकल गए हैं.शादी के बाद मुंबई वापस लौटते समय अलीबाग में डेविड धवन को पैपराजी ने स्पॉट किया, जहां वह अपनी पत्नी करुणा धवन के साथ नजर आए. दोनों इस दौरान काफी खुश दिखाई दिए.शादी से 2 दिन पहले वरुण धवन और नताशा का परिवार अलीबाग पहुंचे थे, जहां शादी की सभी रस्मों को पूरा किया. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के फैंस को उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है. अब एक्टर धीरे-धीरे सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.शादी के बाद एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रही हैं. कपल की तस्वीरों पर फैंस जमकर बधाई मैसेज दे रहे हैं.

अलीबाग के द मैंशन हाउसनताशा दलालवरुण धवन