Malaika का कातिलाना अंदाज- वीडियो ने बढ़ाया शनिवार का पारा

इंडिया सिटी लाइव (पटना)17.07.21 : मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaiaka Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. मलाइका का ये हॉट अंदाज देख उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इस वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए मलाइका कैप्शन में लिखती हैं, ‘वीकेंड फील्स…लव द एडिट. ‘ मलाइका इस वीडियो में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं.

वीडियो के अलग-अलग क्लिप में मलाइका (Malaiaka Arora) अलग-अलग एंगल से पोज देती हुई दिख रही हैं. वह कभी ह्वाइट थाई स्लिट ड्रेस में देख रही हैं तो कभी वह स्विमिंग पूल के किनारे पर बिकिनी में अदाएं दिखा रही हैं, तो कभी ब्लैक मिडी, कभी रेड और सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में हॉट पोज दे रही हैं. अपनी हर अदा में मलाइका हॉट और सेक्सी लग रही हैं. 

हाल ही में मलाइका (Malaiaka Arora) ने अपनी फिटनेस पर चर्चा की थी और बताया था कि वह तकरीबन 16 घंटे अपना पेट खाली रखती हैं. उन्होंने बताया था कि शाम 7-7:30 बजे तक वह रात का खाना खा लेती हैं और सुबह कुछ नहीं खातीं. सुबह केवल लिक्विड गर्म सादा पानी, जीरा पानी या नींबू पानी या नारियल पानी जैसी चीजें लेती हैं. 

Bollywood Newsmalaikamalaika arora