नए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा-श्री कृष्ण बाबू के सपनों को पूरा करना चाहता हूं

इंडिया सिटी लाइव 10 फरवरी : नए उद्योग मंत्री और बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि वह राज्य में उद्योगों का जाल बिछाना चाहते हैं. बुधवार को बिहार सरकार में मंत्री का पदभार ग्रहण करने के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं बिहार में श्रीकृष्ण बाबू के सपनों को पूरा करना चाहता हूं और यही मेरी पहली प्राथमिकता होगी. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में उद्योगों का जो हाल श्री कृष्ण बाबू के समय था, कुछ वैसा ही करने का सपना मेरा भी है.

शाहनवाज ने कहा कि मैं देश के अलावा विदेशों में जाऊंगा और वहां से बड़े-बड़े निवेशकों से आग्रह करूंगा कि वह बिहार आएं और उद्योग लगाएं. पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं बिहार में आने वाले उद्योगपतियों को किसी भी तरह की समस्या नहीं होने दूंगा. न तो उन्हें जमीन की समस्या होगी और न ही किसी और चीज की. उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग को लेकर बड़ी संभावना है. जो भी बिहार में उद्योगों से संबंधित राय देना चाहते हैं, वह उद्योग विभाग की साइट पर जा कर दे सकते हैं.

बिहार के नए उद्योग मंत्री ने दावा किया कि आने वाले समय में बिहार में बड़े निवेशक और उद्योग दोनों आएंगे. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उद्योग विभाग बड़ा विभाग है और बिहार में रोजगार को बढ़ाने की बड़ी जिम्मेदारी उद्योग विभाग के ऊपर ही रहती है, ऐसे में मेरी पूरी कोशिश होगी कि बिहार में बड़े पैमाने पर निवेश आए. उन्होंने कहा कि मैं पदभार ग्रहण करने के बाद अपने विभाग की समीक्षा कर रहा हूं और बहुत जल्दी बड़ा रोडमैप तैयार करूंगा.

bihar Newsbihari samcharShahnawaz Hussainudyog mantri