राबड़ी देवी संग सेल्फी लेने की होड़, जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे RJD के कई नेता

इंडिया सिटी लाइव(पटना)1जनवरी-बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री , लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का आज जन्मदिन है। राबड़ी देवी के जन्मदिन के अवसर पर उनके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। राजद नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी को जन्मदिन और नए साल की बधाई दी
जन्मदिन के मौके पर जो भी राबड़ी देवी के साथ मिलने जा रहा है वह राबड़ी देवी के साथ फोटो और सेल्फी ले रहा है. इस दौरान कई महिला सुरक्षाकर्मी भी राबड़ी देवी के साथ नए साल के मौके पर सेल्फी ली. इस मौके पर कई कार्यकर्ताओं ने पैर छूकर भी राबड़ी देवी से आशीर्वाद लिया.
गौरतलब है कि राबड़ी देवी के जन्मदिन के मौक पर राजद सुप्रीमो तेजस्वी यादव पटना में नहीं हैं। तेजस्वी यादव ने अपनी मां के जन्मदिन पर पटना से बाहर रहने का जो कार्यक्रम बनाया उसपर उनके विरोधियों ने जमकर खरी खोटी सुनाई। उधर राबड़ी अपने बेटे के बचाव में उतरी है.राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी मेरा बेटा है. जब मैं नहीं पूछ रही हूं तो दूसरे सवाल उठाने वाले कौन होते हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव बिना काम के बाहर नहीं जाते हैं. जब काम होता है तो वह जाते हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव का काम बिहार की जनता देख चुकी है. उसने तो पीएम से लेकर सीएम तक को चुनाव में अकेले नचा दिया. उनका 30 हेलिकॉप्टर उड़ रहा था, लेकिन तेजस्वी एक हेलिकॉप्टर से सब पर भारी पड़ा.

BIRTHDAYEX CMLALOO PRASADPatnaRABRIDEVITEJASWI