अंजू-नसरुल्लाह के निकाह पर सीमा ने चौंकाने वाला जवाब दिया, “वहां तो मार दिया जाता।”

अंजू-नसरुल्लाह के निकाह पर सीमा ने चौंकाने वाला जवाब दिया

251

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अंजू-नसरुल्लाह के निकाह पर सीमा ने चौंकाने वाला जवाब दिया

Seema Haider: 'वहां तो मार दिया जाता', अंजू-नसरुल्लाह के निकाह पर सीमा ने  दिया चौंकाने वाला जवाब | 'Waha To maar diya jata' said Pakistani Seema  Haider on Anju-Nasrullah's marriage New -

Anju Marriage पर Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी अभी चर्चा में थी कि एक और प्रेम कहानी ने लोगों को चौंका दिया। यह अलवर की अंजू थॉमस की प्रेम कहानी है, जो लोगों को हैरत में डाल दी है. हालांकि, सीम हैदर की तरह, अंजू हैदर ने कोई कानून तोड़ा है और पकिस्तान नहीं गई है, यह प्रेम कहानी है।

वह सीमा हैदर की तरह अपने बच्चों को पाकिस्तान नहीं ले गई, बल्कि उन्हें छोड़कर गई है। हाल ही में खबर है कि अंजू ने पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्लाह खान से शादी कर ली है और अब उसका नाम फातिमा है। पाकिस्तान में महिलाओं का हाल बहुत बुरा है।

जब सीमा हैदर से इस बारे में सवाल किया गया, तो उसने जो कहा, वह काफी चौंकाने वाला था। अंजू ने आज तक के इंटरव्यू में सीमा हैदर से कहा कि वह भारत में रहती थी, जहां लोगों को कुछ भी करने की आजादी है। यहां पहनने या खाने-पीने पर कोई प्रतिबंध नहीं है। पाकिस्तान में महिलाओं की हालत बहुत बुरी है।’ “अगर मैं वहां गया तो लोग मुझे मार डालेंगे।”

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

जिस इलाके में वे रहती थीं, वहां महिलाओं की हालत बहुत बुरी थी। उन्हें न पढ़ाया जाता है न लिखाया जाता है। हैदर को पता चलता ना कि मैं एक हिंदू लड़के से प्यार करती हूँ, तो वह मुझे नहीं छोड़ता। सीमा ने कहा कि मैं किसी भी तरह पाकिस्तान नहीं जाना चाहती क्योंकि अगर मैं वहां जाता तो मुझे मार डालेंगे।’ अंजू थॉमसन एक पढ़ी-लिखी व्यक्ति है।

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर में रहने वाली अंजू थॉमसन एक प्रतिष्ठित कंपनी में काम करती हैं। उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया है। जिसमें बड़ी बेटी की उम्र १५ वर्ष है। पिछले तीन साल से वह पाकिस्तान के नसरुल्लाह खान से शादी कर चुकी है। अंजू ने कोई परवाह नहीं की और पाकिस्तान चली गई। दोनों ने पहले फेसबुक पर मिले और फिर मित्र बन गए। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए और फिर दोनों मोहब्बत हो गई. अंजू ने बिना किसी की परवाह किए पाकिस्तान चली गई और अपने से छह साल छोटे पाकिस्तानी से शादी कर ली, जो इस्लाम कबूला था। अंजू-नसरुल्लाह की शादी

अब वह अंजू नहीं, फातिमा हैं। Geo.tv के अनुसार, दोनों ने मर्जी से निकाहनामा पर हस्ताक्षर किए हैं और पाक उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने इसकी पुष्टि की है। अंजू थॉमसन पुलिस प्रोटेश्न में है।

पुलिस ने बताया कि अंजू 22 जुलाई को वाघा बार्डर पार करके रावलपिंजी पहुंची, जहां नसरुल्लाह खान पहले से उसका इंतजार कर रहा था। हालाँकि, वह नसरुल्लाह खान के घर पर हैं और अंजू को नसरुल्लाह खान के परिवार ने भी खुशी-खुशी अपना लिया है।वहां उसे पुलिस प्रोटेश्न भी मिलता है।

 

Reported by Lucky Kumari

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More