किसानों के समर्थन में तेजस्वी का धरना, जगदानंद के बहाने JDU ने तेजस्वी पर कसा तंज

किसानों के समर्थन में तेजस्वी का धरना, जगदानंद के बहाने JDU ने तेजस्वी पर कसा तंज

किसान आंदोलन के समर्थन में राजद आज पटना के गांधी मैदान के बाहर धरना दिया. धरना स्थल पर तेजस्वी यादव के साथ आलोक कुमार, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा, अजीत शर्मा और वामपंथी नेता रामनरेश पांडे समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे.गांधी मैदान में गांधी मूर्ति के पास तेजस्वी यादव को जाने की इजाजत नहीं मिली थी. जिसके बाद गांधी मैदान के गेट नंबर 4 के बाहर ही तेजस्वी यादव और उनके साथी धरना पर बैठे. फिर उसके बाद कुछ अन्य नेताओं के साथ तेजस्वी गांधी मैदान के अंदर स्थिति गांधी मूर्ति के पास भी गए.

तेजस्वी यादव ने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं. उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया. ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधी जी के समक्ष संकल्प ना ले सकें.

 इस दौरान जेडीयू ने आरजेडी  प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को नीचे बैठने पर मुद्दा बनाया हैं.  जेडीयू ने पूछा है कि तेजस्वी किस जमात को कदमों से रौंदना चाहते हैं. 

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘’तेजस्वी यादव बताएंगे कि पिता तुल्य जगदाबाबू को अपने कदमों के नीचे बैठा कर उन्हें क्यों औकात बता रहे हैं. जगदाबाबू तो सीने के प्रतिक हैं. आपकी मंशा तो सामाजिक समूह के सीने को रौंदना है. जवाब दीजिए जंगलराज के युवराज आपकी मंशा पूरी हुई.’’

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *