घरेलू क्लाउड स्टोरेज सर्विस, जियो और डिजिबॉक्स ने साझेदारी की, अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर जियो फोटोज के लिए बेहतरीन डिजिटल अनुभव मिलेगा

0 215

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

घरेलू क्लाउड स्टोरेज सर्विस, जियो और डिजिबॉक्स ने साझेदारी की, अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर जियो फोटोज के लिए बेहतरीन डिजिटल अनुभव मिलेगा

• डिजिबॉक्स की जियो के साथ साझेदारी क्लाउड स्टोरेज सर्विस को तुंरत उपभोक्ताओं के एक बड़े वर्ग तक पहुंचने में मदद करेगी
• जियो के सेट-टॉप बॉक्स के मालिकों को अब इसका डिजिबॉक्स के साथ प्रयोग करने पर ज्यादा स्टोरेज स्पेस मिल सकेगा
• जियो सेट-टॉप बॉक्स के मालिकों के लिए जियो पे के माध्यम से डिजिबॉक्स पर अतिरिक्त स्टोरेज के लिए वन-क्लिक में अपग्रेड की सुविधा उपलब्ध होगी
• सभी कंटेंट और यादों को एक ही जगह स्टोर करने के लिए जियो फोटोज के साथ डिजिबॉक्स स्टोरेज अकाउंट को जोड़ा जा सकता है

बेंगलुरु, 28 जून 2022 : रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड की डिजिटल सेवा इकाई, जियो प्‍लेटफॉर्म्‍स लिमिटेड और इंडियन फाइल स्टोरेज एवं शेयरिंग प्लेटफॉर्म डिजिबॉक्स ने नए स्टोरेज समाधान विकसित करने के लिए साझेदारी की है। इससे जियो के मौजूदा और भावी उपभोक्ताओं की क्लाउड स्टोरेज सर्विस की जरूरतें पूरी हो सकेंगी।

इस साझेदारी से हाल ही में पेश किए गए 20 जीबी के स्टोरेज स्पेस के अलावा यूजर को जियो फोटोज ऐप के माध्यम से साइनअप करने पर डिजिबॉक्स पर 10 जीबी का अतिरिक्‍त स्पेस मिलेगा। रजिस्टर्ड यूजर्स यहां सुरक्षित फोल्डर बना सकते हैं, फोटो अपलोड कर अपने स्मार्टफोन से तुरंत फोटो और वीडियो शेयर कर सकते हैं, और अलग-अलग फॉर्मेट की फाइल एक ही जगह पर सेव कर सकते हैं। ऑटो सिंक को सक्षम बनाकर जियो के उपभोक्ता अब इसमें अपने पर्सनल डेटा भी स्टोर कर सकते है। ये सहज रूप से जियो सेट-टॉप बॉक्स पर हर चीज देख सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

जियो सेट-टॉप बॉक्स के यूजर्स अपने डिजिबॉक्स अकाउंट को जियो फोटोज ऐप से जोड़ सकते हैं, जो हर जियो सेट-टॉप बॉक्स पर पहले से ही लोड होता है, जिससे वह अपनी पर्सनल फोटो और वीडियो को अपलोड और एक्सेस कर सकते हैं। जियो सेट-टॉप बॉक्स पर यूजर्स अलग-अलग क्लाउड स्टोरेज जैसे गूगल फोटोज, जियो क्लाउड पर कंटेंट को एक्सेस कर सकते हैं। इसके साथ ही वह जियो सेट-टॉप बॉक्स पर फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया कंटेंट भी स्टोर कर सकते है। सभी कंट्रेंट क्रमबद्ध तरीके से एक ही जगह या एक ही लोकेशन पर संगठित होता है। वहां कुछ फोटो और वीडियो को ग्रुप करने के लिए चेहरे की पहचान भी होती है। जब यूजर अपने डिजिबॉक्स के अकाउंट में जियो फोटोज ऐप जोड़ता है तो डिजिबॉक्स में सभी फोटो और वीडियो सूचीबद्ध हो जाते हैं और टैब्स में संगठित हो जाते हैं, जिन्हें आसानी से देख सकते हैं और उन तक पहुंच सकते हैं।

डिजिबॉक्स™ के सीईओ अर्णव मित्रा नेकहा, “हम जियो प्लेटफॉर्म्स के साथ अपनी नई साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं। यह साझेदारी हमें डिजिटल रूप से सक्रिय नए उपभोक्ताओं को हमारी मालिकाना टेक्‍नोलॉजी प्रदान करने में मदद करेगी। हमारी ओर से उपभोक्ताओं को प्रदान किए जा रहे स्टोरेज स्पेस को देखते हुए हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि हमारे पास पूरे खेल को बदलने वाली सर्विस और प्लेटफॉर्म है, जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता। जियो के यूजर्स को इस कारण से काफी फायदा होगा। डिजिबॉक्स देश में सबसे बड़े और तेजी से बढ़ते डिजिटल बिजनेस के लिए अपने पसंदीदा पार्टनर से साझेदारी कर काफी उत्साहित है। यह साझेदारी एपीआई के एकीकरण से ज्यादा है। जियो और डिजिबॉक्स दोनों कपनियों से जुड़ी अलग-अलग प्रतिभाएं भारत में क्लाउड स्टोरेज और उपयोगिता को बदलने के समान लक्ष्य से एक साथ आई हैं।”

जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी किरण थॉमस ने कहा, “मेड इन इंडिया स्टोरेज प्लेटफॉर्म डिजिबॉक्स के साथ साझेदारी करके हम बेहद उत्साहित हैं। हमारा मानना है कि उनकी ये पेशकशें सुरक्षित, तेज, सहज और विश्व स्तर के हैं। ये एकीकरण उन सभी जियो यूजर्स को बेमिसाल अनुभव प्रदान करेंगे, जो अतिरिक्त स्टोरेज समाधानों की तलाश कर रहे हैं। अब एक्सट्रा स्पेस आसानी से हासिल किया जा सकता है।”

डिजिबॉक्स के विषय में:
2020 में स्थापित डिजिबॉक्स एक इंटेलिजेंट इंडियन डिजिटल फाइल स्टोरेज और डिजिटल एसेट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म है, जो सुरक्षित, तेज , सहज और किफायती है। डिजिबॉक्स “मेड इन इंडिया” व्यक्तियों और कारोबारियों के लिए क्लाउड स्टोरेज सर्विस और डिजिटल मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म है। डिजिबॉक्स ने थोड़े ही समय में अपनी आत्मनिर्भर सर्विस के माध्यम से 1 मिलियन लोगों के दिलों को जीत लिया है। फाइल स्टोरेज और शेयरिंग काफी सहज, सुरक्षित, मेलजोल को बढ़ावा देने वाली किफायती और किसी भी व्यक्ति के लिए खासतौर पर बनाई गई सर्विस है, जिसमें व्यक्ति, स्वतंत्र रूप से काम करने वाले ठेकेदार और कारोबारी समूह शामिल हैं जो कहीं से भी आंकड़ों को हासिल करना चाहते हैं।
इस बारे में और अधिक जानने के लिए कृपया www.digiboxx.com पर जाएं।

जियोफोटोज के विषय में :
जियो फोटोज यूएसबी ड्राइव्‍स पर स्टोर फोटो, वीडियो और फिल्मों को देखने के लिए, क्लाउड स्टोरेज अकाउंट्स जैसे गूगल फोटोज, जियो क्लाउड और डिजिबॉक्स या फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए कंटेंट को सीधे टीवी पर देखने के लिए एक वन स्टॉप ऐप है। फोटो को चेहरे की पहचान के आधार पर ग्रुप किया जा सकता है। यूजर्स जियो सेट-टॉप बॉक्स से फेसबुक पर लाइव जा सकते हैं, टीवी पर फोटो को संपादित कर सकते हैं। इसके अलावा वह जियो फोटो ऐप का प्रयोग कर अपने और भी बहुत से काम कर सकते हैं।
उपलब्ध है : जियो सेट-टॉप बॉक्स पर
इस बारे में और अधिक जानने के लिए कृपया www.jio.com/jiofiber-services-jio-photos पर जाएं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More