• January 21, 2021
  • Last Update January 21, 2021 12:13 pm
  • India

मुकेश-नीता अंबानी बने दादा-दादी, आकाश और श्लोका को पुत्र रत्न की प्राप्ति

मुकेश-नीता अंबानी बने दादा-दादी, आकाश और श्लोका को पुत्र रत्न की प्राप्ति

इंडिया सिटी लाइव (मुंबई) 10 दिसम्बर. देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दादा-दादी बन गए हैं. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्‍नी श्‍लोका ने गुरुवार सुबह बेटे को जन्‍म दिया। आकाश और श्‍लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी।

अंबानी परिवार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘भगवान श्रीकृष्‍ण की कृपा से श्‍लोका और आकाश अंबानी के घर आज बेटे ने जन्म लिया है. बेटे का जन्म मुंबई में ही हुआ है. नीता और मुकेश अंबानी अब दादा-दादी बन गए हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी और कोकिला बेन अंबानी के पर पोते का स्वागत किया। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. मेहता और अंबानी परिवार उनके जीवन की इस नई पारी से बेहद खुश है और इस खुशी के पल का जश्न मना रहे हैं.’

बताते चलें कि आकाश और श्लोका स्‍कूल के समय के दोस्‍त रहे हैं. दोनों की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. बिजनेस लेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं. श्लोका ने 2015 में ‘कनेक्ट फॉर’ नाम से एनजीओ शुरू किया था, जो जरूरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर  मुहैया कराता है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *