राष्ट्रीय स्वयंसेवक के प्रमुख मोहन भागवत जी आज पटना पहुंचे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक के प्रमुख मोहन भागवत जी आज पटना पहुंचे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक के प्रमुख मोहन भागवत जी 4 दिसंबर यानी आज पटना पहुंचे. खबर मिली है कि वह पटना में क्षेत्रीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं.

आर एस एस प्रमुख के साथ नेता भैया जी जोशी में इस बैठक में शामिल होंगे. पटना में 5 दिसंबर से आर एस एस की पूर्वोत्तर जोन की कार्यकारिणी बैठक है जिसमें भागवत और जोशी हिस्सा लेंगे.

आर एस एस के सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में जॉन के करीब 40 पदाधिकारी हिस्सा लेंगे जो संघ के चल रहे काम की समीक्षा करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे. बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार के कामकाज संभालने संभालते ही आर एस एस चीफ के आगमन को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. सुशील मोदी की जगह डिप्टी सीएम बने तार किशोर प्रसाद और रेनू देवी संघ के बैकग्राउंड से ही आते हैं. माना जा रहा है कि बंगाल और झारखंड में अपने पांव मजबूत करने के लिए योजना पर काम करने के लिए यह बैठक बुलाई गई है.

भागवत के आने पर आरजेडी प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने अलग ही सुर पकड़ लिया है. मिश्रा ने कहा है कि “भाग भागवत आर एस एस के छुपे हुए एजेंडे को लागू करने बिहार आ रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब आर एस एस के आदमी बन गए हैं वह सिर्फ एक कठपुतली सीएम हैं और उनका रिमोट कंट्रोल अब बी जे पी और आर एस एस के हाथ में हैं”.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *