रिलीज होने के साथ टॉप ट्रेंड में आया रितेश पांडे का नया गाना “जल ढारे अईलू की”

रिलीज होने के साथ टॉप ट्रेंड में आया रितेश पांडे का नया गाना

186

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रिलीज होने के साथ टॉप ट्रेंड में आया रितेश पांडे का नया गाना 

VIDEO: रितेश पांडे का नया गाना रिलीज, 'जल ढारे अईलू की' में नहीं दिखी शिव  भक्ति, पूरे सॉन्ग में लड़ती रही प्रेमिका! - Bhojpuri Starrer Ritesh Pandey  Release His new ...

सावन का महीना है और भोजपुरी गीतों की बहुतायत है। हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और लोक गायक रितेश पांडे का नया शिव भक्ति गाना “जल ढारे अईलू की” रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर शीर्ष पर ट्रेंड करने लगा। रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रितेश पांडे का गाना आज ही रिलीज हुआ है और कुछ घंटों में लाखों व्यूज मिलने के बाद यह गाना यूट्यूब पर टॉप 20 में 17 वें स्थान पर है। यह गाना यानी रितेश पांडे ने रिकॉर्ड बनाया है और काफी वायरल हो रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

रितेश पांडे ने गाना “जल ढारे अईलू की” को लेकर कहा कि बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद और सभी लोगों का प्यार और स्नेह ने हमारे गाने को शीर्ष पर स्थान दिया है। इस गाने में भगवान भोलेनाथ की भक्ति के अलावा आज के लोगों की जीवनशैली और पूजन के तरीके भी बताए गए हैं। यही कारण है कि हमारा गाना देवताओं के अनुयायी और भोजपुरी संगीत को पसंद करने वाले लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है और वे इसे तेजी से शेयर करने लगे हैं। रितेश पांडे ने बताया कि हम सावन में कई गाने लेकर आ रहे हैं। यह गाना भी उनमें से एक है, जिसे मैं भगवान भोलेनाथ को समर्पित करता हूँ।

आपको बता दें कि रितेश पांडे ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाना “जल ढारे अईलू की” गाया है। दर्शकों को इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ निकिता भारद्वाज और रवि पंडित की रोमांचक केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आ रही है। इस गीत का गीतकार शुभदयाल सोहरा है, और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने बनाया है। रवि पंडित ने वीडियो बनाया है। विशाल गुप्ता कोरियोग्राफर हैं। रंजन सिन्हा पीआरओ हैं।

 

 

Reported  by Lucky Kumari

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More